सिर्फ 1 बॉडी पार्ट 'सुंदर' बनाने पर महिला ने खर्चे 1 करोड़ 50 लाख रु

सिर्फ 1 बॉडी पार्ट

प्रेषित समय :13:28:35 PM / Mon, May 17th, 2021

दुनिया की हर महिला खूबसूरत दिखना चाहती है. इसके लिए कुछ घरेलू उपाय अपनाती हैं तो कुछ सर्जरी का सहारा लेने से भी नहीं हिचकती. अमेरिका के लॉस वेगास में रहने वाली स्टेफनी ने बट इम्प्लांट पर डेढ़ करोड़ रुपए खर्च किये हैं. 27 साल की स्टेफनी अपने अपने फिगर की तस्वीरें ऑनलाइन बेचकर पैसे कमा रही है. मात्र एक साल के अंदर स्टेफनी ने दो आलीशान घर खरीद लिए हैं. इसमें से एक 5 बेड़रूम का घर उसने हाल में ही ख़रीदा.

स्टेफनी OnlyFans नाम की साइट पर अपनी फोटोज सेल करती है. स्टेफनी के लाखों फॉलोवर्स हैं जो उनकी तस्वीरों को देखने के लिए पैसे चुकाते हैं. स्टेफनी के फिगर के दीवाने उनकी तस्वीरों पर कई कमेंट्स भी करते हैं. इनमें से एक यूजर ने स्टेफनी को और भी सर्जरी करवाने की रिक्वेस्ट की है. 

हालांकि, अपने फिगर की वजह से जहां स्टेफनी को कई फैंस मिले हैं वहीं उन्हें कई लोग परेशान भी करते हैं. स्टेफनी के एक स्टॉकर ने उन्हें फ्री पिज्जा भेजना शुरू किया. साथ ही एक ने तो स्टेफनी के घर पर पुलिस भेज दी थी.

लेकिन स्टेफनी को इन सब से कोई फर्क नहीं पड़ता है. उसने बताया कि वो आगे भी अपने फैंस का मन बहलाती रहेगी. साथ ही स्टेफनी ने अपने फैंस को उनके प्यार के लिए थैंक्स भी कहा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

महिला बॉडी बिल्डर के सिर चढ़ी वैंपायर्स की दीवानगी, जड़वा लिए नुकीले दांत

महिला की अजीबोगरीब इच्छा: दोस्तों को बुलाकर कराया खुद का अंतिम संस्कार

ब्राजील सरकार की महिलाओं से अपील- जब तक कोरोना तब तक ना करें गर्भधारण

धूल-बालू खिलाकर बच्चे का इम्यूनिटी बना रही है यह अमेरिकी मां

Leave a Reply