रमीज राजा ने कहा-पाकिस्तानी टीम में अंतर्राष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ी नहीं

रमीज राजा ने कहा-पाकिस्तानी टीम में अंतर्राष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ी नहीं

प्रेषित समय :17:00:34 PM / Mon, May 17th, 2021

इस्लामाबााद. पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और मशहूर कमेंटेटर रमीज राजा अकसर अपनी टीम की आलोचना करते नजर आते हैं, इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है. रमीज राजा ने एक पाकिस्तानी चैनल से बातचीत में कहा कि जिम्बाब्वे में पाकिस्तानी टीम का प्रदर्शन मायूस करने वाला था और उन्हें लगता है कि ये टीम हार से डरती है. साथ ही उन्होंने पाकिस्तानी टीम में खेल रहे खिलाडिय़ों की काबिलियत पर ही सवाल खड़े कर दिये.

रमीज राजा का वीडियो यूट्यूब पर वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने कहा- 2-3 खिलाडिय़ों के अलावा पाकिस्तान के पास कोई खिलाड़ी ही नहीं है. हर खिलाड़ी दबाव में अपनी जगह बचाने के लिए खेलता है. जिन खिलाडिय़ों को चुना गया है उनके अंदर इंटरनेशनल क्रिकेट खेलने की काबिलियत नहीं है. जिम्बाब्वे सीरीज युवा खिलाडिय़ों को मौका देने की सीरीज थी लेकिन टीम दबाव में दिखी. पीएसएल और घरेलू टी20 लीग के खिलाडिय़ों को मौका देना चाहिए था इस सीरीज में लेकिन पाकिस्तान को डर था कि कहीं 12वीं रैंक की टीम के खिलाफ हार ना जाएं.

रमीज राजा ने कहा, अगर हारने से आप घबराना शुरू कर दें तो आप हार जाते हैं. पाकिस्तानी टीम इसी तरह सोच रही है. पाकिस्तान को एक टीम डायरेक्टर की जरूरत है जो जूनियर और सीनियर टीम को साथ में लेकर चले और साथ ही ये बताए कि पाकिस्तानी टीम को कैसे खिलाड़ी चाहिए. बाबर आजम को जोखिम उठाना ही होगा, तभी वो कामयाब होंगे. साथ ही उन्हें ये पता होना चाहिए कि प्लेइंग इलेवन कैसी चुननी है. साथ ही ये पता होना चाहिए कि दूसरे कप्तान किस तरह की सोच रकते हैं. साउथ अफ्रीका और जिम्बाब्वे दौरे पर हमने देखा कि हमारी टीम एक-दो खिलाडिय़ों पर ही निर्भर है आखिर क्यों मिडिल ऑर्डर में पाकिस्तान के पास बेहतर खिलाड़ी नहीं है. घरेलू क्रिकेट के अच्छे खिलाडिय़ों को घास तक नहीं डाली जाती.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

सुनील छेत्री की बेंगलुरु टीम ने तोड़ा कोविड-19 प्रोटोकॉल, मालदीव के खेल मंत्री ने देश छोड़ने कहा

आईपीएल : राजस्थान की हैदराबाद पर 55 रनों से जीत, बटलर ने 64 बॉल पर 124 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली

आईपीएल : सीएसके ने मुंबई को 219 रन का दिया टारगेट, रायडू ने 27 बॉल पर 72 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली

आईपीएल : दिल्ली को 172 रन का टारगेट, डिविलियर्स ने 42 बॉल पर 75 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली

कोविशील्ड के दो डोज के बीच समय बढ़ाने पर कांग्रेस ने मोदी सरकार को घेरा, कहा- खेल न करे सरकार

इंग्‍लैंड के बाद न्‍यूजीलैंड के खिलाड़ी भी नहीं खेलेंगे आईपीएल 2021 के बचे हुए मैच!

Leave a Reply