मोदीजी! इंसान की चिंता करते तो इमेज की चिंता नहीं सताती?

मोदीजी! इंसान की चिंता करते तो इमेज की चिंता नहीं सताती?

प्रेषित समय :21:08:59 PM / Tue, May 18th, 2021

प्रदीप द्विवेदी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इन दिनों कोरोना संक्रमण से ज्यादा अपनी इमेज की चिंता है और यही वजह है कि मोदी टीम अब पूरी ताकत से उनकी इमेज संवारने में लग गई है.

कहा जा रहा है कि कांग्रेस टूलकिट के जरिए मोदीजी की इमेज खराब कर रही है, लेकिन सरकार की लापरवाही का जिक्र तो संघ भी कर चुका है, तो इमेज की बात मोदी के परम समर्थक अनुपम खेर तक कर चुके हैं, क्या ये भी टूलकिट से प्रेरित हैं?

वैसे टूलकिट कोई नई बात नहीं है, इसका शिकार तो पहले प्रधानमंत्री नेहरू से लेकर राहुल गांधी तक हुए हैं.

खबर है कि टूलकिट को लेकर बीजेपी की तरफ से कांग्रेस पर लगाए गए आरोप का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है. बयानी जंग के बाद अब यह मामला पुलिस थाने तक जा पहुंचा है. कांग्रेस ने बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा, पार्टी के प्रवक्ता संबित पात्रा सहित कुछ बीजेपी नेताओं के खिलाफ दिल्ली पुलिस में एफआईआर दर्ज करने की मांग दिल्ली पुलिस कमिश्नर और एसएचओ तुगलक रोड पुलिस स्टेशन को पत्र लिख कर की है.

खबरों की मानें तो पत्र में संबित पात्रा, जेपी नड्डा के अलावा स्मृति ईरानी, बीएल संतोष सहित कुछ अन्य नेताओं के नाम भी हैं.

कांग्रेस ने पत्र में लिखा है कि इस शिकायत के जरिए हम जेपी नड्डा, संबित पात्रा, स्मृति ईरानी, बीएल संतोष समेत बीजेपी के कई नेताओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग करते हैं. इन लोगों ने देश में अशांति और सांप्रदायिक अशांति फैलाने के मकसद से सोशल मीडिया के जरिए झूठी बातें फैलाई हैं.

सियासी सयानों का कहना है कि जिन मुद्दों को उठाया जा रहा है, मोदी सरकार उनका सही-सही जवाब दे दे, तो टूलकिट अपने-आप ही बेअसर हो जाएगा. यह और भी अच्छा होगा यदि जो गलतियां हुई हैं, उन्हें विनम्रता से मान लें.

बगैर काम के केवल इमेज बनाने का हश्र तो पश्चिम बंगाल के चुनाव में नजर आ ही गया है, यूपी के पंचायत चुनाव ने भी सरकार को आईना दिखा दिया है.

इसके बाद भी अगर मोदी सरकार काम के बजाए, केवल प्रचार पर ही फोकस रह कर हर सवाल के जवाब में कांग्रेस का नाम ले लेती है, तो क्या इससे मोदीजी की इमेज बच जाएगी?
यदि मोदी सरकार इंसान की चिंता करेगी तो इमेज की चिंता करने की जरूरत नहीं रहेगी!

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बीजेपी का कांग्रेस पर आरोप: पीएम मोदी को बदनाम करने कुछ लोग ले रहे विदेशी पत्रिकाओं का सहारा

मोदी सरकार बर्दाश्त नहीं कर पा रही बंगाल में हार, इसलिए कर रही बदले की कार्रवाई: टीएससी

ताउते तूफान ने वानखेड़े की साइटस्क्रीन को किया नहस तबाह, अब अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम को खतरा

अभिमनोजः क्या एफआईआर, गिरफ्तारी, लाठीचार्ज से पीएम मोदी की इमेज सुधर जाएगी?

अलका लांबाः दोषी ही एक आदमी है, उसका नाम है नरेंद्र दामोदर दास मोदी!

सुप्रीम कोर्ट पहुंचा मोदी जी हमारे बच्चों की वैक्सीन विदेश क्यों भेजी, लिखे पोस्टरों पर गिरफ्तारी का मामला

Leave a Reply