अलका लांबाः दोषी ही एक आदमी है, उसका नाम है नरेंद्र दामोदर दास मोदी!

अलका लांबाः दोषी ही एक आदमी है, उसका नाम है नरेंद्र दामोदर दास मोदी!

प्रेषित समय :21:11:10 PM / Mon, May 17th, 2021

प्रदीप द्विवेदी. कोरोना संक्रमण के कारण देश के जो हालात हैं, जो मौतें हो रही हैं, उनके लिए कांग्रेस नेता अलका लांबा सीधे-सीधे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जिम्मेदार ठहरा रही हैं.

न्यूज चैनल पर अलका लांबा कहती हैं- कभी कहते हैं कांग्रेस खत्म हो चुकी है, कांग्रेस का कोई अस्तित्व नहीं बचा, फिर आरोप भी लगाते हैं कि कांग्रेस लोगों को गुमराह कर रही है, किसान आंदोलन, सीएए आंदोलन के पीछे कांग्रेस है, देश में फैली महामारी की वजह भी कांग्रेस है, दोषी ही एक आदमी है, उसका नाम है- नरेंद्र दामोदर दास मोदी.
मोदी जी, हमारे बच्चों की वैक्सीन विदेश क्यों भेज दिया?

इसमें फंसा कौन? ऑटो वाला, पोस्टर बनाने वाला, उसे चिपकाने वाले, आप तो छुपकर बैठ गई, उसकी हिम्मत नहीं हो रही आगे आने की, आगे कौन आया? राहुल गांधी, प्रियंका गांधी, जिन्होंने कहा- देश और दिल्ली सवाल तो पूछेगी?

राहुल गांधी ने, प्रियंका गांधी ने, सबने कहा. जयराम रमेश ने तो घर पर ही पोस्टर चिपका दिया. सवाल तो जायज है, बिल्कुल प्रधानमंत्री से ये देश और दिल्ली सवाल पूछती है कि हमारे बच्चों की, हमारे हक की, वैक्सीन आपने विदेशों में क्यों दे दी?

अलका लांबा का कहना है कि- जेल जाने से हम डरते नहीं हैं, कांग्रेस मुक्त भारत की बात करने वाले खुद कांग्रेस से डरते रहते हैं और आरोप कांग्रेस पर मढ़ते रहे हैं!

उल्लेखनीय है कि राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में पोस्टर विवाद में अब तक दो दर्जन से ज्यादा लोग गिरफ्तार किए जा चुके हैं. ये पोस्टर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ लगाए गए थे, जिन पर लिखा था- मोदी जी, हमारे बच्चों की वैक्सीन विदेश क्यों भेज दिया?

इस पोस्टर को लेकर दिल्ली पुलिस ने करीब दो दर्जन लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की और इतने ही लोगों को गिरफ्तार किया है. दिल्ली के कई इलाकों में ये पोस्टर लगाए गए हैं. सोशल मीडिया पर भी ये पोस्टर खासी चर्चा में हैं!
https://twitter.com/i/status/1394273057917702145

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

कोरोना काल में 26 मई को लगेगा चंद्र ग्रहण, क्या होगा राशियों पर प्रभाव

एमपी के सीएम ने कहा: कोरोना से मृत कर्मियों को 5 लाख रुपए नगद, अनुकम्पा नियुक्ति मिलेगी

एबीवीपी की उच्च शिक्षामंत्री से गुहार- कोरोना दौर में छात्र परीक्षा शुल्क देने में असमर्थ, माफ कीजिए

भोपाल से सांसद साध्वी प्रज्ञा बोलीं- रोज गो मूत्र लेती हूं, मुझे कोरोना नहीं होगा

जबलपुर मेडिकल कॉलेज के कोरोना वार्ड में भर्ती युवक ने रेता अपना गला, तड़पने के बाद मौत

देश में तीन लाख के नीचे आयी कोरोना संक्रमण के नये मामलों की संख्या, मौत के आंकड़े चिंताजनक

Leave a Reply