शिमला में मजदूरों को मुर्गा बनाने का मामला, दो सस्पेेंड, जांच शुरू

शिमला में मजदूरों को मुर्गा बनाने का मामला, दो सस्पेेंड, जांच शुरू

प्रेषित समय :15:32:18 PM / Wed, May 19th, 2021

शिमला. हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में सोमवार शाम को करीब एक दर्जन मजदूरों को मुर्गा बनाने के मामले की जांच डीएसपी मंगत को सौंपी गई. शिमला के एसपी मोहित चावला  ने डीएसपी मंगत राम को 48 घंटो के भीतर जांच रिपोर्ट सौंपने को कहा है. रिपोर्ट आने के बाद पुलिस आगामी कार्रवाई अमल में लाएगी.

इस मामले पर एसपी ने कहा कि जो वीडियो सामने आया है, उसके अनुसार पुलिस और ठेकेदार की मौजूदगी में मजदूरों को मुर्गा बनाया गया है. ये घटना बर्दाश्त करने योग्य नहीं है. तुरंत कार्रवाई करते हुए एएसआई सुल्तान सिंह और दो कॉन्सटेबल को लाइन हाजिर किया गया है.

क्या है मामला

एसपी ने कहा कि छोटा शिमला थाने में सूचना आई थी टिंबर हॉउस के पास जहां निर्माण कार्य चल रहा है, वहां किसी ठेकेदार के बेटे का मोबाइल गुम हुआ है. एसएचओ को वैरिफाई करने के लिए कहा गया था. इसको वैरीफाई करने के लिए एसएसआई सुल्तान सिंह की अध्यक्षता में एक टीम भेजी गई थी. एसपी ने कहा कि शिमला पुलिस सिटीजन फर्स्ट के नारे के साथ कार्य कर रही है, इस तरह की घटना फिर से न हो इसको लेकर सभी थाना और चौकी प्रभारियों को निर्देश जारी कर दिए गए हैं.

सोशल मीडिया पर आलोचना

डीएसपी मंगत राम घटना की जांच में जुट गए हैं. ये घटना सामने आई तो हर कोई हैरान रह गया था. इस एएसआई की इस हरकत की वजह से पूरे पुलिस महकमे की खासी किरकिरी हो रही है. मजदूरों को मुर्गा बनाया देखकर आसपास के लोग भी हैरान हो गए. इस दौरान घटनाक्रम का वीडियो बनाया गया और बाद में यह वायरल हुआ है. सोशल मीडिया पर भी घटना की ओलाचना हो रही है. मामले में एएसआई सहित तीन पुलिस कर्मियों को लाइन हाजिर किया गया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

शिमला में बारिश का कहर, निजी स्कूल की 5 मंजिला इमारत गिरी

तीन फुट का युवक थाने पहुंचा बोला- रमजान से पहले मेरी शादी करवाओ, गोवा-शिमला में मनाएंगे बीवी संग हनीमून

ईज ऑफ लिविंग इंडेक्स रैंकिंग-2020 हुई जारी, बेंगलुरू एवं शिमला बने सबसे बेस्ट शहर

अंकिता लोखंडे और विकी जैन शिमला में मना रहे वैलंटाइंस डे

Leave a Reply