एमपी के इस जिले में 104 साल की वृद्धा ने जीती कोरोना से जंग

एमपी के इस जिले में 104 साल की वृद्धा ने जीती कोरोना से जंग

प्रेषित समय :21:12:44 PM / Thu, May 20th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर/सागर. मध्यप्रदेश के सागर में 104 वर्ष की वृद्धा सुंदरबाई ने कोरोना से जंग जीत ली, वे आज डिस्चार्ज होकर परिजनों के साथ अपने घर बीना चली गई. जाते जाते वृद्धा ने कहा कि कोरोना मुझसे ज्यादा मजबूत नहीं है.  

बताया गया है कि बीना जिला सागर निवासी सुन्दरबाई उम्र 104 वर्ष की रिपोर्ट कोरोना पाजिटिव आई, जिसके चलते परिजनों ने उन्हे 10 मई को सागर के भाग्योदय अस्पताल में भरती कराया, जहां पर डाक्टरों ने देखा तो उनकी उम्र को देखते हुए वृद्धा की हालत में जल्द सुधार न होना मुश्किल बताया था, डाक्टरों का कहना था कि स्वस्थ होने में थोड़ा टाइम लगेगा. डाक्टरों ने सुन्दरबाई से भी कहा कि कोरोना से घबराना नहीं जिसपर सुन्दरबाई ने डाक्टरों को जबाव दिया कि कोरोना मुझसे ज्यादा मजबूत नहीं है, आप चिंता न करो, हम इस बीमारी से जंग जीत लेगें, सुन्दरबाई के जज्बे को देखते हुए डाक्टर भी इलाज में जुट गए, दस दिन बाद आज गुरुवार को सुन्दरबाई को पूरी तरह से स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया, परिवार के लोग उन्हे लेकर बीना चले गए, जाते जाते सुन्दरबाई ने एक बार फिर कहा कि कोरोना मुझे ज्यादा मजबूत नहीं है. सुन्दरबाई क ा इलाज करने वाले डाक्टर सौरभ जैन ने कहा कि इतनी उम्र उत्साह कम देखने को मिलता है, वृद्धा सुन्दरबाई के मजबूत इरादे, जीने की इच्छा शक्ति ने ही कोरोना को मात दी है, वह मन से मजबूत रही इसके लिए आसानी से कोरोना से जंग जीत ली. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

कोरोना संक्रमण में जान जोखिम में डालकर काम कर रहे रेलकर्मी, केंद्र सरकार का कोरोना वारियर्स मानने से इंकार, एआईआरएफ ने जताई आपत्ति

ICMR ने दी होम टेस्टिंग किट को मंजूरी, अब घर में खुद कर सकेंगे कोरोना टेस्ट

छींक के साथ 10 मीटर तक जाता है कोरोना, मास्क-पंखों को लेकर सरकार की नई गाइडलाइंस जारी

कोरोना से अनाथ हुए बच्चे अब राज्य संपत्ति घोषित, सरकार उठाएगी पूरा जिम्मा: CM योगी

राजस्थान: पूर्व सीएम जगन्नाथ पहाड़िया का कोरोना संक्रमण से निधन

Leave a Reply