भारतीय निशानेबाजी जगत की बड़ी क्षति, भारतीय शूटिंग कोच की ब्लैक फंगस से मौत

भारतीय निशानेबाजी जगत की बड़ी क्षति, भारतीय शूटिंग कोच की ब्लैक फंगस से मौत

प्रेषित समय :21:08:37 PM / Thu, May 20th, 2021

नई दिल्ली. कोविड-19 संक्रमण से उबर चुकी निशानेबाजी कोच और तकनीकी अधिकारी मोनाली गोरहे का गुरुवार को ब्लैक फंगस के कारण निधन हो गया. वह 44 वर्ष की थी. उनके परिवार में उनकी मां और एक बहन हैं. उनका निधन भारतीय निशानेबाजी जगत के लिए बड़ी क्षति है.

मोनाली कोविड-19 से संक्रमित होने के बाद अस्पताल में भर्ती हुई थी, लेकिन उन्हें छुट्टी दे दी गई. उन्हें म्यूकोर्मिकोसिस के चपेट में आने के बाद इलाज के लिए फिर से अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वहीं बताया जा रहा है कि उनके निधन से कुछ घंटे पहले मोनाली के पिता मनोहर गोरहे की भी कोविड-19 संक्रमण के कारण मौत हो गयी थी.

मोनाली पिस्टल कोर समूह की कोच थी. उन्होंने इससे पहले श्रीलंकाई निशानेबाजी टीम के राष्ट्रीय कोच के रूप में भी काम किया था. उन्होंने नासिक में एक्सेल शूटिंग नामक निशानेबाजी कोचिंग सेंटर स्थापित किया था, जहाँ वह महाराष्ट्र के सैकड़ों छात्रों को प्रशिक्षण दे रही थी.

भारतीय राष्ट्रीय राइफल संघ ने मोनाली और उनके पिता की मृत्यु पर शोक व्यक्त किया. एनआरएआई से जारी बयान के मुताबिक बड़े दुख के साथ हम सूचित करते हैं कि कोर ग्रुप की पिस्टल कोच और कुशल तकनीकी अधिकारी मोनाली गोरहे का आज ब्लैक फंगस संक्रमण के कारण निधन हो गया. उन्होंने कहा कि यह बड़े दुख की बात है कि उनके पिता का भी आज निधन हो गया. निशानेबाजी बिरादरी उनके निधन पर शोक व्यक्त करती है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में शादी से इंकार पर सिरफिरे आशिक दोस्तो के साथ मिलकर खेला खूनी खेल, भाई-पड़ोसी पर किए ताबड़तोड़ हमले, एक की मौत, दूसरा गंभीर

चक्रवाती तूफान टाउते : बॉम्बे हाई के पास समुद्र में मिले 14 शव, गुजरात में 33 लोगों की हुई मौत

जबलपुर के गैलेक्सी अस्पताल में पांच मौत का मामला: किसी ने दोस्ती निभाई, कोई मीडिएटर बना और दे दी संचालकों को क्लीनचिट..!

दो भाईयों के झगड़े में घायल हुए श्रमिक की मौत, गुस्साएं परिजनों ने शव रखकर किया प्रदर्शन

देश में कोरोना संक्रमण के नये मामलों में आयी कमी लेकिन बढ़ा मौतों का आंकड़ा

Leave a Reply