दो भाईयों के झगड़े में घायल हुए श्रमिक की मौत, गुस्साएं परिजनों ने शव रखकर किया प्रदर्शन

दो भाईयों के झगड़े में घायल हुए श्रमिक की मौत, गुस्साएं परिजनों ने शव रखकर किया प्रदर्शन

प्रेषित समय :16:23:29 PM / Tue, May 18th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित घमापुर क्षेत्र में दो भाईयों के बीच हुए झगड़े में बीच बचाव करने पहुंचे श्रमिक सुनील कोल की आज ढाई माह बाद मेडिकल अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई. सुनील की मौत से गुस्साए परिजनों ने क्षेत्रीय लोगों के साथ मिलकर सड़क पर शव रखकर प्रदर्शन किया, प्रदर्शन करने की खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी पहुंच गए, जिन्होने मामले में जांच कर कार्यवाही करने का आश्वासन दिया, इसके बाद लोग शांत हुए, प्रदर्शन कर रहे लोगों का कहना था कि मामले में दोनों भाईयों पर प्रकरण दर्ज किया जाए, मृतक के परिजनों को मुआवजा दिया जाए.

बताया गया है कि घमापुर क्षेत्र में रहने वाला सुनील कोल करीब ढाई माह पहले संजय व अजय शर्मा के घर में पुताई करने के लिए गया, जहां पर किसी बात को लेकर दोनों भाईयों के बीच झगड़ा हो गया. झगड़ा होते देख सुनील कोल बीच बचाव करने के लिए पहुंच गया, उसने दोनों को अलग अलग करने की कोशिश की तो संजय ने लात मार कर धक्का दे दिया, जिससे सुनील गिर गया और उसके सिर सहित शरीर के अन्य हिस्सों में चोट आई. सुनील के घायल होने की खबर मिलते ही परिजन पहुंच गए, जिन्हे दोनों भाईयों ने निजी अस्पताल में उपचार कराने का आश्वासन दिया और मेडिकल अस्पताल में भरती करा दिया, इसके बाद दोनों भाई एक बार भी सुनील को देखने के लिए नहीं पहुंचे, पत्नी ने भी कई बाद दोनों भाईयों के पास जाकर आर्थिक मदद मांगी लेकिन दोनों ने उनकी कोई मदद नहीं की.

हालात दिनों दिन बिगड़ती ही चली गई और आज सुनील की उपचार के दौरान मौत हो गई. सुनील की मौत की खबर से परिजन स्तब्ध रह गए, गुस्साए परिजनों ने क्षेत्रीय लोगों के साथ मिलकर शव रखकर प्रदर्शन करना शुरु कर दिया, प्रदर्शन कर रहे लोग मांग कर रहे थे कि दोनों भाईयों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर किया जाए, परिवार को आर्थिक मदद दी जाए. शव रखकर प्रदर्शन किए जाने की खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए, जिनके सामने क्षेत्रीय लोगों ने अपनी मांग रखी, अधिकारियों ने आश्वासन दिया कि मामले में जांच कर उचित कार्यवाही की जाएगी, जो भी दोषी पाया जाएगा उसपर कार्यवाही की जाएगी. इसके बाद परिजन शांत हुए और शव लेकर अंतिम संस्कार के लिए रवाना हुए. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में शव छोड़कर आ रही एम्बुलेंस को रोककर पथराव, चालक पर हमला

नकली रेमडेसिविर इंजेक्शन का मामला: जबलपुर में अब मोखा के बेटे हरकरण की तलाश में एसआईटी, जगह जगह छापेमारी

जबलपुर मेडिकल कॉलेज के कोरोना वार्ड में भर्ती युवक ने रेता अपना गला, तड़पने के बाद मौत

एमपी के जबलपुर में नकली रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी का बड़ा खुलासा, तीन निजी अस्पताल से इंजेक्शन चोरी कर फर्जी डाक्टर को बेचे गए

एमपी का जबलपुर: 3 महीने का राशन लेकर लौट रहे ग्रामीणों से भरी नाव बरगी बांध में डूबी

एमपी के शहडोल से जबलपुर तक ग्रीन कॉरिडोर बनाकर कोरोना संक्रमित इंस्पेक्टर को लाया गया, फिर नहीं बची जान

जबलपुर में जिला अस्पताल विक्टोरिया के ट्रांसफर पर चढ़ी युवती, लोगों में मची चीख पुकार

एमपी के जबलपुर में लॉकडाउन के बीच महिला की दिन-दहाड़े हत्या..!

एमपी के जबलपुर में 24 मई तक कोरोना कर्फ्यू, संक्रमण की दर घटकर 11 प्रतिशत

Leave a Reply