फिल्म 'क्लीन शेव' से वीडियो लीक होने पर घर से निकलना मुश्किल हो गया था- राधिका

फिल्म

प्रेषित समय :11:07:53 AM / Fri, May 21st, 2021

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे राधिका को इनकी बेहतरीन एक्टिंग के साथ ही उनके बोल्ड अंदाज के लिए भी जाना जाता है. वह इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड अभिनेत्रियों में गिनी जाती हैं. अब तक के अपने करियर में राधिका आप्टे ने कई यादगार रोल किए हैं, जिसके जरिए उन्होंने इंडस्ट्री में अपनी खास जगह बना ली है. इन सबके बीच वह कई बार कॉन्ट्रोवर्सी में भी रहीं. न्यूड वीडियो लीक होने पर वह काफी ट्रोल हुई थीं, जिस पर अब एक्ट्रेस ने खुलकर बात की है.

ग्रैजिया मैगजीन संग बातचीत में राधिका आप्टे ने इस वीडियो के बारे में बात की और बताया कि कैसे वीडियो लीक होने के बाद उनके लिए घर से निकलना भी मुश्किल हो गया था. एक्ट्रेस ने बताया कि फिल्म 'क्लीन शेव' से एक वीडियो लीक हो गया था. जिसका उनपर काफी बुरा प्रभाव पड़ा था. उन्होंने कहा- 'मेरे वॉचमैन और ड्राइवर ने भी मुझे पहचान लिया था. वीडियो लीक होने के बाद मेरे लिए घर से बाहर निकलना भी मुश्किल हो गया था. चार दिनों तक मैं घर से बाहर नहीं निकली थी.'

एक्ट्रेस ने आगे कहा- 'हालांकि, वायरल वीडियो को देखकर कोई भी बता सकता था कि उसमें मौजूद लड़की वह नहीं थीं.' वीडियो एक्ट्रेस की मूवी 'क्लीन शेव' का था. लेकिन, राधिका के मुताबिक, वीडियो में मौजूद लड़की वह नहीं थीं. इसके साथ ही उन्होंने 'पार्च्ड' को लेकर भी बात की और कहा कि उन्हें यह रोल तब मिला, जब उन्हें इसकी जरूरत थी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

स्टार किड्स पर बोलीं मल्लिका शेरावत, कहा- 'हम हर फिल्म के लिए ऑडिशन देते, वो नहीं

राम गोपाल वर्मा की क्राइम ड्रामा फिल्म ‘डेंजरस’ का ट्रेलर रिलीज

दीया मिर्जा ने फिल्म इंडस्ट्री पर लगाए बड़े आरोप, कहा- 'यहां Sexism है

कैटरीना कैफ: मैं हर तरह की फिल्में करना चाहती हूं....

रामायण में सीता के अलावा कई फिल्मों और सीरियल का हिस्सा रहीं हैं दीपिका

Leave a Reply