गृह मंत्रालय ने बढ़ाई शुभेंदु अधिकारी के पिता और भाई की सुरक्षा, दोनों सांसदों को Y+ सिक्योरिटी

गृह मंत्रालय ने बढ़ाई शुभेंदु अधिकारी के पिता और भाई की सुरक्षा, दोनों सांसदों को Y+ सिक्योरिटी

प्रेषित समय :15:15:32 PM / Sat, May 22nd, 2021

कोलकाता. पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के नतीजे भले ही आ चुके हैं, लेकिन सियासी सरगर्मी लगातार बनी हुई है. हाल ही में सीबीआई ने ममता कैबिनेट के मंत्रियों समेत टीएमसी के चार वरिष्ठ नेताओं को नारद स्टिंग ऑपरेशन केस में गिरफ्तार कर लिया था. इसके बाद आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला बढ़ गया. सत्तारूढ़ टीएमसी ने बीजेपी पर बदले की भावना से काम करने और उनके नेताओं को झूठे केस में फंसाने का आरोप लगाया. इतना ही नहीं नंदीग्राम में ममता बनर्जी को चुनाव हराने वाले शुभेंदु अधिकारी पर भी विरोधियों ने इस केस में शामिल होने के आरोप लगाए.

इस बीच केंद्रीय गृह मंत्रालय ने उनके पिता शिशिर अधिकारी और भाई दिव्येंदु अधिकारी की सुरक्षा बढ़ा दी है. मंत्रालय ने दोनों ही सांसदों को वाई प्लस (Y+) कैटेगरी की सुरक्षा देने की घोषणा की है. सीआरपीएफ के जवान इनकी सुरक्षाा करेंगे. आपको बता दें कि बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले इन्होंने टीएमसी से इस्तीफा देकर बीजेपी का दामन थाम लिया था.
विधानसभा चुनाव से ठीक पहले केंद्रीय गृह मंत्रालय ने शिशिर अधिकारी की भी सुरक्षा बढ़ाई थी. उनके अलावा बीजेपी में शामिल होने वाले अभिनेता से नेता बते मिथुन चक्रवर्ती भी गृह मंत्रालय की सुरक्षा से घिरे रहते हैं. आपको यह भी बता दें कि चुनाव से पहले और नतीजे आने के बाद बंगाल में हिंसक वारदाते लगातार हो रही हैं. इसमें दोनों ही दलों के कई कार्यकर्ताओं की मौत हो चुकी है. हाल ही में एक केंद्रीय मंत्री के काफिले पर भी हमला कर दिया था. बीजेपी ने टीएमसी पर हमले के आरोप लगाए थे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पश्चिम बंगाल सरकार के चार नेताओं को नारदा मामले में मिली जमानत, सीबीआई ने किया था गिरफ्तार

पश्चिम बंगाल में चुनाव बाद की हिंसा मामला सुप्रीम कोर्ट पहुंचा, राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग

सुप्रीम कोर्ट ने खारिज किया पश्चिम बंगाल का कानून: अब लागू होगा संसद से पारित RERA

विधानसभा चुनाव: पश्चिम बंगाल में बीजेपी के मत प्रतिशत में आयी कमी, टीएमसी का 5 प्रतिशत बढ़ा

नरेंद्र मोदी का इतराना पश्चिम बंगाल में भारी पड़ गया?

पश्चिम बंगाल में लॉकडाउन की घोषणा, जरूरी सेवाओं को छोड़कर सब कुछ रहेगा बंद

Leave a Reply