IPL के बाकी मैचों के लिए भारत-इंग्लैंड सीरीज का आखिरी टेस्ट रद्द कराने को तैयार है BCCI

IPL के बाकी मैचों के लिए भारत-इंग्लैंड सीरीज का आखिरी टेस्ट रद्द कराने को तैयार है BCCI

प्रेषित समय :10:50:10 AM / Tue, May 25th, 2021

नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग 2021 के स्थगित होने के बाद अब बीसीसीआई के सामने सबसे बड़ा चैलेंज इसके बचे हुए मैचों को कराना है. खबरों के मुताबिक बीसीसीआई सितंबर में इन मुकाबलों को इंग्लैंड में कराना चाहती है और इसके लिए उसने ईसीबी से संपर्क साध लिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बीसीसीआई ने ईसीबी से मांग की है कि वो भारत-इंग्लैंड टेस्ट सीरीज के कार्यक्रम में बदलाव करे, ताकि वो आईपीएल 2021 का आयोजन करा पाएं.

इंग्लैंड के अखबार टेलीग्राफ की रिपोर्ट के मुताबिक बीसीसीआई ने ईसीबी से कहा है कि या तो वो पहले टेस्ट को एक हफ्ते पहले शुरू करे या फिर सीरीज के पांचवें टेस्ट को रद्द किया जाए. बता दें भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज का आगाज 4 अगस्त से नॉटिंघम में होना है. वहीं सीरीज का पांचवां टेस्ट मैनचेस्टर में 10 सितंबर से होना है.

खबरें हैं कि बीसीसीआई आईपीएल 2021 के बचे हुए मुकाबलों का आयोजन इंग्लैंड में ही हो सकता है. इंग्लैंड की काउंटी टीमें भी बीसीसीआई को आईपीएल मैच आयोजित कराने का ऑफर दे चुकी हैं. अगर बीसीसीआई इंग्लैंड में आईपीएल 2021 के बचे हुए मुकाबलों का आयोजन कराती है तो इससे ईसीबी को आर्थिक मुनाफा हो सकता है. ईसीबी को कोरोना की वजह से काफी नुकसान झेलना पड़ा है, इसलिए वो बीसीसीआई के ऑफर पर सोच सकती है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

इंग्‍लैंड के बाद न्‍यूजीलैंड के खिलाड़ी भी नहीं खेलेंगे आईपीएल 2021 के बचे हुए मैच!

आईपीएल के बायो बबल में सेंध, 2 लोगों के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने की एफआईआर

आईपीएल 2021: टूर्नामेंट टी20 वर्ल्ड कप से पहले या बाद में, फैसला होना बाकी

आईपीएल 2021: पंजाब किंग्स को हराकर पॉइंट टेबल में टॉप पर पहुंची दिल्ली कैपिटल्स

आईपीएल : राजस्थान की हैदराबाद पर 55 रनों से जीत, बटलर ने 64 बॉल पर 124 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली

Leave a Reply