मोस्ट अवेटेड नई सुपरहीरो फिल्म 'एटर्नल्स' का पहला टीज़र जारी

मोस्ट अवेटेड नई सुपरहीरो फिल्म

प्रेषित समय :11:49:21 AM / Tue, May 25th, 2021

मार्वल ने ऑस्कर विजेता क्लो झाओ द्वारा निर्देशित मोस्ट अवेटेड नई सुपरहीरो फिल्म 'एटर्नल्स' का पहला टीज़र जारी कर दिया है, जो फैंस के बीच खूब पसंद किया जा रहा है. भारतीय फैंस के बीच भी 'एटर्नल्स ' का टीजर धूम मचा रहा है. फिल्म में एंजेलीना जोली, सलमा हायेक, रिचर्ड मैडेन, कुमैल नानजियानी, किट हैरिंगटन और जेम्मा चैन मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं. इस टीजर में सभी सितारों की झलक दिखाई गई है.

खास बात ये है कि इस टीजर में भारतीय दर्शकों के लिए भी कुछ खास है. फिल्म में 'गुंडा' के 'इबू हटेला' यानी हरीश पटेल के होने की खबरें पहले से ही थीं. ऐसे में टीजर में हरीश पटेल के सीन भी रखे गए हैं. इसके साथ ही इंडियन स्टाइल वेडिंग सीन के जरिए भी मेकर्स ने फैंस को खुश कर दिया है. टीजर के जरिए इस बात का भी खुलासा किया गया है कि फिल्म एवेंजर्स: एंडगेम की घटनाओं के बाद सेट की गई है.

टीजर के वॉयस ओवर में यह पता चलता है कि 'एटर्नल्स' अनंत काल के समय से ही आम लोगों के बीच छिपे हुए हैं. जिन्होंने इंसानों को चमत्कार हासिल करने में मदद की, लेकिन अब तक उनके मामलों में कभी हस्तक्षेप नहीं किया. दो मिनट लंबे टीज़र में, सबसे पहले जेम्मा चैन और रिचर्ड मैडेन को पृथ्वी पर आने वाले पहले 'एटर्नल्स' के रूप में दिखाया गया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

RRR : फिल्म के डिजिटल और सैटेलाइट राइट्स की करोड़ों में हुई डील

फिल्म 'क्लीन शेव' से वीडियो लीक होने पर घर से निकलना मुश्किल हो गया था- राधिका

स्टार किड्स पर बोलीं मल्लिका शेरावत, कहा- 'हम हर फिल्म के लिए ऑडिशन देते, वो नहीं

Leave a Reply