RRR : फिल्म के डिजिटल और सैटेलाइट राइट्स की करोड़ों में हुई डील

RRR : फिल्म के डिजिटल और सैटेलाइट राइट्स की करोड़ों में हुई डील

प्रेषित समय :10:58:54 AM / Sun, May 23rd, 2021

एस एस राजामौली की अपकमिंग फिल्म ‘आरआरआर’ का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म से जुड़े सभी एक्टर के जन्मदिन पर फिल्म के पोस्टर रिलीज किए गए हैं. इस फिल्म को लेकर बेहद उत्सुकता भी है. हाल ही में जूनियर एनटीआर के बर्थडे पर फिल्म का नया पोस्टर सामने आया है. फिल्म को लेकर इतना जबरदस्त क्रेज है कि फैंस फिल्म से जुड़ी पल-पल की खबर पर नजर रखते हैं. ‘आरआरआर’ एक बार फिर सुर्खियों में है, वजह है इस फिल्म के राइट्स को लेकर हुई करोड़ों डील.

आरआरआर’ फिल्म के प्रोड्यूसर और डिस्ट्रीब्यूटर ने डिजिटल, सैटेलाइट्स राइट्स की डील कर ली है. मल्टी लैंग्वेज इस फिल्म के सिर्फ हिंदी थियेट्रिकल रिलीज की डील 140 करोड़ रुपए में हुई बताई जा रही है. खबरों की माने तो फिल्म मेकर्स ने जी ग्रुप को सैटेलाइट और डिजिटल राइट्स 325 करोड़ रुपए में बेचा है. मिली जानकारी के मुताबिक फिल्म के सभी लैंग्वेज में रिलीज करने के राइट्स जी ने खरीद लिए हैं. हालांकि करोड़ों की इस डील को लेकर कोई ऑफिशियल सूचना अभी तक सामने नहीं आई है लेकिन अगर यह डील हुई है तो सबसे बड़ी डील मानी जाएगी.

मीडिया से मिली जानकारी के मुताबिक एस एस राजामौली की इस बहुचर्चित फिल्म की डील की रेस में पहले स्टार नेटवर्क भी था. लेकिन लगता है कि बात नहीं बन पाई और जी ने इस फिल्म की डील पक्की कर ली.

बता दें कि ‘आरआरआर’ आजादी से पहले के हालात पर बनी एक पीरियड ड्रामा फिल्म है. इस फिल्म के जरिए क्रांति की कहानी लिखने वाले दो वीरों कोमाराम भीम और अल्लूरी सीतारामा के शौर्य की गाथा एस एस राजामौली अपने अंदाज में दर्शकों के सामने पेश करने वाले हैं. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

फिल्म 'क्लीन शेव' से वीडियो लीक होने पर घर से निकलना मुश्किल हो गया था- राधिका

टाउते तूफान का फिल्म इंडस्ट्री पर कहर, तहस-नहस हुआ सलमान-अजय देवगन का सेट

स्टार किड्स पर बोलीं मल्लिका शेरावत, कहा- 'हम हर फिल्म के लिए ऑडिशन देते, वो नहीं

राम गोपाल वर्मा की क्राइम ड्रामा फिल्म ‘डेंजरस’ का ट्रेलर रिलीज

दीया मिर्जा ने फिल्म इंडस्ट्री पर लगाए बड़े आरोप, कहा- 'यहां Sexism है

Leave a Reply