डबलूसीआरईयू के यूथ कार्यकर्ता नरेंद्र खंगार के कार्यों की सराहना, करा रहे गरीबों को भोजन

डबलूसीआरईयू के यूथ कार्यकर्ता नरेंद्र खंगार के कार्यों की सराहना, करा रहे गरीबों को भोजन

प्रेषित समय :15:28:20 PM / Tue, May 25th, 2021

कोटा. वेस्ट सेंट्रल रेलवे एम्पलाइज यूनियन (डबलूसीआरईयू) के महामंत्री के इस कोरोना संक्रमण काल में जब हर तरफ लॉकडाउन लगा है, गरीबों, मजदूरों को दो वक्त का भोजन नसीब नहीं हो रहा है, तब यूनियन के महामंत्री मुकेश गालव के नर ही नारायण सेवा मानते हुए जरूरतमंदों की सुविधा  का ध्यान रखा जा रहा है, उनके मार्गदर्शन व प्रेरणा से यूनियन कार्यकर्ता तमाम रेल कर्मचारियों और उनके परिवारजनों तथा आम जनता की सेवा हेतु लगातार कार्यशील है .

यूनियन की सीएंडडबलू शाखा कोटा यूथ विंग के कॉम नरेंद्र खंगार और उनके परिवाजनों द्वारा घर पर ही खाना बनाकर स्टेशन क्षेत्र के निराश्रित, विकलांग और असहाय लोगो को वितरित करने का कार्य लगातार जारी है. आज अपने साप्ताहिक विश्राम पर कॉम नरेंद्र खंगार और उनके परिवारजन ने 60 पैकेट वेजिटेरियन पुलाव बनाकर, पैकेट में पैक कर स्टेशन क्षेत्र में जरूरतमंदों को वितरण किया.

उल्लेखनीय है कि कॉम नरेंद्र खंगार द्वारा विगत वर्ष भी घर पर बनाकर 800 मास्क निशुल्क वितरित किए थे एवम् इस बार भी वो और उनका परिवार लगभग 600 से अधिक मास्क निशुल्क वितरित कर चुका है और सेवा कार्य का ये सिलसिला लगातार जारी है . यूनियन के महामंत्री कॉम मुकेश गालव, कोषाध्यक्ष कॉम इरशाद खान, मंडल अध्यक्ष कॉम लोकेंद्र मीणा, जोनल यूथ कोऑर्डिनेटर कॉम नरेश मालव सहित सभी रेल कर्मियों ने कॉम नरेंद्र खंगार और उनके परिवारजनों को इस सेवा कार्य हेतु साधुवाद देते हुए उन्हें सच्चा समाजसेवक बताया है और मजदूर और जनता की सेवा हेतु उनकी तहेदिल से प्रशंसा की है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पमरे के कोटा मंडल के ट्रेक मशीन स्टाफ को नहीं मिल रहे कोरोना से बचाव की सामग्री, यूनियन ने जताया आक्रोश

पश्चिम मध्य रेल के केन्द्रीय अस्पतालों जबलपुर, भोपाल एवं कोटा में ऑक्सीजन प्लांट लगाने की प्रक्रिया शुरू

पमरे के कोटा में चालक दल एप में तकनीकी समस्या, परेशान हो रहा रनिंग स्टाफ, WCREU ने जताई आपत्ति तब हुआ निराकरण

18+ वालों के लिए मई में 2 करोड़ खुराक खरीद सकते हैं राज्य, केंद्र ने तय किया कोटा

रेलकर्मचारियों को कोटा रेलवे सेकेन्ड्री स्कूल में लगेगी कोविड-19 की वेक्सीन

Leave a Reply