देश में मोदी सरकार ने पूरे किये सात साल, एक लाख गांव तक पहुंचेगी बीजेपी

देश में मोदी सरकार ने पूरे किये सात साल, एक लाख गांव तक पहुंचेगी बीजेपी

प्रेषित समय :16:26:53 PM / Wed, May 26th, 2021

नई दिल्ली. केंद्र में बीजेपी की अगुआई में एनडीए सरकार अपना सात सात का कार्यकाल पूरा करने जा रही है. आज ही के दिन पीएम नरेंद्र मोदी ने पहली बार केंद्र की सत्ता संभाली थी. तब से वे लगातार पीएम पद पर कायम है, लेकिन कोरोना महामारी के कारण पार्टी ने इस बार कोई भी उत्सव नहीं मनाने का फैसला किया है. इस बाबत बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने साफ किया है कि जल्द ही पार्टी के सांसद-विधायक गांवों का दौरा करेंगे.

बता दें कि जेपी नड्डा कहा है कि देश एक गंभीर संकट के दौर से गुजर रहा है. आमजनों को ज्यादा से ज्यादा घरों में रहने की जरुरत है. जो सबसे बड़ा बचाव के तौर पर हथियार है. साथ ही उन्होंने कहा कि बड़े गर्व की बात है कि देश पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सशक्त भारत की बुनियाद भी रखने में सफल रहा है. लेकिन इस कोरोना संकट के समय पार्टी केंद्र में मोदी के नेतृत्व में सफल सात साल पूरे होने का जश्न नहीं मनाएगी. उन्होंने साफ पार्टी के सांसदों और विधायकों से कहा कि आगामी 30 मई से देश भर के गांवों का दौरा किया जाए. जिसमें कोरोना महामारी को लेकर जागरुक अभियान चलाया जाना चाहिये. पार्टी के सांसद-विधायक लगभग 1 लाख गांव का दौरा करके लोगों की समस्याओं को दूर करने का प्रयास करेंगे.

जेपी नड्डा ने कहा कि बीजेपी शासित सभी राज्यों में कोरोना पीडि़त लोगों के लिये एक रोडमेप तैयार किया जाना चाहिये. इस अवसर पर उन्होंने सभी राज्यों के पार्टी प्रमुखों को पत्र लिखकर किसी भी उत्सव से दूर रहने का सख्त हिदायत भी दिया है. उन्होंने कहा कि इस दौरान पार्टी के कार्यकर्ता गांव-गांव जाकर मास्क, सैनिटाइजर और राशन जैसी जरूरी चीजों की किट मुहैया करेंगे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

चोली के नीचे जींस पहनकर दिल्ली वाली दुल्हन का डांस वायरल

दिल्ली समेत 6 राज्यों में कोविड एक्टिव मामले हुए आधे, तीन राज्यों में तेजी से बढ़े केस

दिल्ली की होटलों में घूम-घूमकर फरारी काट रहा था हरकरण मोखा, तीन दिन की रिमांड मिली, अब होगी पूछताछ

टूलकिट मामला: दिल्ली पुलिस ने दो कांग्रेस नेताओं को नोटिस भेजकर जांच में शामिल होने कहा

टूलकिट केस मामले में दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल की टीम ट्विटर दफ्तर पहुंची

Leave a Reply