हिमाचल: पिता का बेटे को बर्थडे गिफ्ट, उसके नाम से चांद पर खरीदी 4 एकड़ जमीन

हिमाचल: पिता का बेटे को बर्थडे गिफ्ट, उसके नाम से चांद पर खरीदी 4 एकड़ जमीन

प्रेषित समय :10:22:59 AM / Thu, May 27th, 2021

ऊना. अपने बच्चों की हसरतों को पूरा करने के लिए मां-बाप क्या-क्या नहीं करते हैं. यहां तक कि चांद पर भी जमीन (Land) खरीद लेते हैं. ऐसा ही एक मामला हिमाचल प्रदेश के ऊना (Una) जिले में सामने आया है. यहां के एक व्यावसायी पिता ने बेटे की हसरत पूरी करने के लिए चांद (Moon) पर प्‍लॉट खरीदा है. उन्‍होंने बेटे के बर्थडे (Birthday) के मौके पर उसे यह तोहफा दिया है.

जानकारी के अनुसार, हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले के हरोली क्षेत्र के एक परिवार ने अपने बच्चे की हसरत पूरी करने के लिए चांद पर जमीन खरीदी है. यह तोहफा बच्चे को उसके सातवें जन्मदिन पर बुधवार को दिया गया. अमेरिका की एक एजेंसी से करीब साढ़े तीन लाख रुपये में चार एकड़ का प्लॉट चांद पर खरीदा है. चांद के सपने देखने वाले बच्चे की मुराद पूरी करने के लिए अभिभावकों ने ऐसा किया है. अमेरिका की एजेंसी की तरफ से चांद पर जमीन खरीदने संबधी दस्तावेज भी भेज दिए गए हैं.

दो अलग-अलग जगहों पर खरीदी जमीन

चांद पर जमीन खरीदने के सपने को पूरा करते हुए हरोली से एक परिवार ने अपने बच्चे ‌गिरीक कपूर के नाम पर चांद पर चार एकड़ जमीन खरीदी है. परिजनों ने बताया कि बच्चे के सातवें जन्मदिन पर उसको यह तोहफा दे रहे हैं. गिरीक कपूर के पिता संजू कपूर ने बताया कि उनके बच्‍चे का बड़ा होकर अंतरिक्ष यात्री बनने का सपना है. इसी सपने को पूरा करने और उसका मनोबल बढ़ाने के लिए उसके लिए चांद पर जमीन खरीदी गई है. उन्होंने बताया कि अमेरिका की एक संस्था चांद पर जमीन खरीदने के लिए प्लॉट मुहैया करवाती है. इसी संस्था के माध्यम से चांद पर जमीन खरीदने के बच्चे के सपने को पूरा किया गया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

दिल्ली समेत 6 राज्यों में कोविड एक्टिव मामले हुए आधे, तीन राज्यों में तेजी से बढ़े केस

दिल्ली की होटलों में घूम-घूमकर फरारी काट रहा था हरकरण मोखा, तीन दिन की रिमांड मिली, अब होगी पूछताछ

दिल्ली से कार में छिपाकर गुजरात ले जा रहे थे साढ़े चार करोड़ रुपये, पुलिस से दबोचा

दिल्ली में एक हफ्ते और बढ़ा लॉकडाउन, सीएम केजरीवाल ने की घोषणा

चोली के नीचे जींस पहनकर दिल्ली वाली दुल्हन का डांस वायरल

Leave a Reply