जबलपुर में पति की प्रेमिका ने दी धमकी 10 लाख रुपए दो, नही तो पति को रेप केस में फंसा दूंगी, पत्नी ने जहर खाया

जबलपुर में पति की प्रेमिका ने दी धमकी 10 लाख रुपए दो, नही तो पति को रेप केस में फंसा दूंगी, पत्नी ने जहर खाया

प्रेषित समय :20:54:43 PM / Sat, May 29th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित घमापुर क्षेत्र में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसमें पति की प्रेमिका ने धमकी दी कि यदि दस लाख रुपए नहीं दिए तो पति को रेप केस में फंसा दूंगी. धमकी से घबराई महिला ने जहरीली वस्तु का सेवन कर लिया, जिससे महिला की हालत बिगड़ गई, महिला को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया, जहां पर महिला की हालत अब बेहतर बताई जा रही है.

बताया गया है कि घमापुर क्षेत्र में रहने वाले अनिल नामक व्यक्ति के सौम्या नाम की महिला से प्रेमसंबंध है, जिसके चलते अनिल घर का सारा रुपया अपनी प्रेमिका सौम्या पर ही लुटाता है, घर की आर्थिक स्थिति खराब होने लगी, जिसपर महिला ने रुपया देने से इंकार कर दिया. इस बात को लेकर पति अनिल व उसकी प्रेमिका द्वारा महिला को प्रताडि़त किया जाने लगा, इधर महिला भी परेशान होने लगी, पिछले दिनों पति की पे्रमिका घर आई और महिला को धमकी दी कि यदि रुपया देने से इंकार किया तो तेरे पति को रेप के मामले में फंसा दूंगी, इस बात से महिला घबरा गई और उसने जहरीली वस्तु का सेवन कर लिया, महिला की हालत बिगड़ते देख परिजनों ने अस्पताल पहुंचाया, जहां पर महिला को भरती कर लिया गया.

खबर मिलते ही पुलिस भी अस्पताल पहुंच गई, जहां पर महिला ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि पति अनिल द्वारा घर का सारा रुपया अपनी प्रेमिका सौम्या पर लुटा दिया गया है, जिससे घर की आर्थिक स्थिति बिगड़ चुकी है, वह किसी तरह आटा चक्की चलाकर परिवार का भरण पोषण करती है अब वह भी मुश्किल हो गया है. पुलिस ने महिला के कथनों के आधार पर पति अनिल व उसकी प्रेमिका सौम्या के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है, इधर महिला की हालत उपचार के बाद सामान्य बताई जा रही है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में बेटी की हत्या कर फांसी पर झूला पिता..!

जबलपुर में लुटेरों ने ली वृद्धा की जान, बेटे के साथ बाईक पर जाते वक्त बदमाशों ने चैन लूटी, अनियंत्रित होकर गिरने से आई चोट

जबलपुर: प्रधान आरक्षक ने दिखाई ईमानदारी, सड़क पर पासबुक के साथ मिले 10 हजार रुपए, जिसके थे उसे थाना में बुलाकर दिया

जबलपुर-सोमनाथ स्पेशल ट्रेन के समय में हुआ बदलाव, यात्रा के पहले जानेें क्या है टाइमिंग

जबलपुर में एमयू की उप-कुलसचिव की हठधर्मिता से कर्मचारी त्रस्त, प्रतिनियुक्ति समाप्त हो: एमपी तृतीय कर्मचारी संघ

Leave a Reply