शर्मनाक! संसद की ऑनलाइन बैठक में पेशाब करते दिखे कनाडा के सांसद

शर्मनाक! संसद की ऑनलाइन बैठक में पेशाब करते दिखे कनाडा के सांसद

प्रेषित समय :12:37:27 PM / Sat, May 29th, 2021

ओटावा. कनाडा के सांसद विलियम अमोस एक बार फिर कैमरे पर बिना कपड़ों के दिखाई दिए हैं. कनाडाई संसद हाउस ऑफ कॉमन्स की एक वीडियो कॉन्फ्रेंस के दौरान अमोस को पेशाब करते हुए देखा गया. इस घटना के बाद सांसद ने अपने कुछ दायित्वों को त्याग दिया है और कहा है कि वह मदद ले रहे हैं. गौरतलब है कि करीब एक महीने पहले वह एक ऐसे ही संसद की एक अन्य ऑनलाइन मीटिंग में निर्वस्त्र नजर आए थे.

विलियम अमोस ने ट्वीट कर कहा, ‘कल रात, हाउस ऑफ कॉमन्स की वर्चुअली कार्यवाही में शामिल होने के दौरान मैं अनजाने में कैमरे के सामने ही पेशाब करने लगा.’ उन्होंने कहा, ‘मैं अपनी इस हरकत से बहुत शर्मिंदा हूं और जिन लोगों ने भी ये होते हुए देखा और उन्हें इस वजह से हुई परेशानी को लेकर मैं बहुत शर्मिंदा हूं. जो कुछ भी हुआ, उसे लेकर मैं शर्मिंदा हूं, ये पूरी तरह से अस्वीकार्य है और मैं इसके लिए बिना शर्त माफी मांगता हूं.’

विपक्ष ने बोला हमला

दूसरी ओर, विपक्ष ने एक बयान में कहा कि अमोस एक कॉफी कप में पेशाब कर रहे थे. कंजर्वेटिव सांसद करेन वेक्चिओ ने कहा कि ये दूसरा मौका है, जब अमोस हाउस की बैठक में अपने साथियों के सामने नंगे नजर आए हैं. भले ही हाउस की बैठक वर्चुअल चल रही थी, लेकिन बैठक हमेशा इस तरह का व्यवहार से मुक्त होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि ये अमोस के व्यवहार का एक पैटर्न है और अब यह स्पष्ट है कि ट्रूडो की लिबरल पार्टी इस घटना के बाद एक सुरक्षित कार्य वातावरण सुनिश्चित करने के अपने कर्तव्य में विफल रही है.

क्यूबेक जिले से सांसद हैं अमोस

वहीं, 46 वर्षीय अमोस ने कहा कि वह अपने निर्वाचन क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते हुए अपने कुछ संसदीय कर्तव्यों से अस्थायी रूप से पीछे हट रहे हैं. उन्होंने कहा कि वह सहायता लेंगे, लेकिन ये नहीं बताया कि ये सहायता किस तरह की होगी. बता दें कि अमोस पोंटिएक के क्यूबेक जिले का 2015 से प्रतिनिधित्व कर रहे हैं. इस हरकत के बाद से लगातार उनकी आलोचना हो रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

कनाडा ने 21 जून तक लगाया भारत से आने वाली सभी पैसेंजर फ्लाइट्स पर प्रतिबंध

गृह मंत्रालय ने बढ़ाई शुभेंदु अधिकारी के पिता और भाई की सुरक्षा, दोनों सांसदों को Y+ सिक्योरिटी

कांग्रेस नेता एवं राज्यसभा सांसद राजीव सातव का कोरोना से उबरने के बाद हुआ निधन

म्यांमार की सेना ने सांसदों द्वारा गठित पीपल्स डिफेंस फोर्स को करार दिया आतंकवादी संगठन

म्यांमार में पार्सल बम विस्फोट, सांसद और 3 पुलिस अधिकारियों समेत पांच की मौत

Leave a Reply