बिहार: रेलवे ट्रैक पर खटिया डालकर सो गया शख्स, रोकनी पड़ी राजधानी एक्सप्रेस

बिहार: रेलवे ट्रैक पर खटिया डालकर सो गया शख्स, रोकनी पड़ी राजधानी एक्सप्रेस

प्रेषित समय :08:39:42 AM / Sun, May 30th, 2021

भोजपुर. नई दिल्ली-हावड़ा मुख्य रेल लाइन पर शुक्रवार की देर शाम एक अजीबोगरीब घटना हुई. पंडित दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन-पटना जंक्शन रेलखंड पर स्थित बनाही स्टेशन के पास एक ग्रामीण मुख्य रेल लाइन पर ही खाट डालकर सो गया. इसकी वजह से राजधानी एक्सप्रेस जैसी महत्वपूर्ण ट्रेन को रोकना पड़ा.

बताया जा रहा है कि जहां यह घटना हुई, वह स्टेशन दानापुर रेल मंडल के अंतर्गत आरा जंक्शन और बक्सर स्टेशन के बीच पड़ता है. यूपी की तरफ से बिहार में प्रवेश करने पर बक्सर पहला बड़ा स्टेशन पड़ता है. इस घटना के बाद रेलवे में हड़कंप मच गया.

बताया जा रहा है कि भोजपुर जिले के बनाही और बक्सर जिले के रघुनाथपुर स्टेशनों के बीच शुक्रवार की देर शाम एक व्यक्ति खटिया बिछाकर रेल ट्रैक पर सो गया, जिसके कारण राजधानी एक्सप्रेस को रोकना पड़ा. हालांकि बाद में वह गायब हो गया और खटिया ट्रैक के किनारे मिली. अब तक ऐसा करने वाले शख्स की पहचान नहीं हो सकी है.

आनंद विहार से चलकर गुवाहाटी तक जाने वाली 02550 डाउन नॉर्थ ईस्ट एक्सप्रेस के चालक ने रघुनाथपुर से बनाही स्टेशन के बीच अपलाइन पर खटिया लगाकर किसी व्यक्ति को सोते हुए देखा. चालक ने इसकी सूचना वॉकी-टॉकी के माध्यम से बनाही स्टेशन को दी. यह खबर मिलते ही रेल महकमे में हड़कंप मच गया. इस दौरान अप लाइन से राजेन्द्र नगर टर्मिनल से चलकर नई दिल्ली तक जाने वाली 02309 अप राजधानी एक्सप्रेस बनाही स्टेशन से गुजरने वाली थी. सूचना के बाद बनाही स्टेशन पर राजधानी एक्सप्रेस को रोक लिया गया गया.

बाद में राजधानी एक्सप्रेस के चालक को स्टेशन प्रबंधक द्वारा मेमो देकर सावधानी से जाने की हिदायत देकर ट्रेन को रघुनाथपुर की ओर रवाना किया गया. राजधानी एक्सप्रेस पांच मिनट तक बनाही स्टेशन पर खड़ी रही. बिहिया के स्टेशन मास्टर अखिलेश कुमार ने बताया कि जब अप राजधानी एक्सप्रेस बनाही स्टेशन से रघुनाथपुर स्टेशन की ओर रवाना हुई तो उसे ट्रैक खाली मिला. खटिया ट्रैक के किनारे नजर आई. खटिया पर कौन सोया था, यह पता नहीं चल सका.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

ओडिशा-बंगाल में तबाही मचाने के बाद झारखंड पहुंचा 'यास' तूफान, बिहार के कई जिलों में भारी बारिश

बिहार में हुई शर्मनाक वारदात, डायन बताकर 2 नाबालिग लड़कियों को अर्धनग्न कर पीटा और बाल काटे

बिहार सरकार का ऐलान: लॉकडाउन में गैरहाजिर रहे कर्मचारियों को भी पूरा वेतन देंगे

बिहार: ससुराल पहुंची दुल्हन की चौखट पर गई जान, दरवाजे पर कांपने लगी, ननद ने पिलाया शरबत, नहीं बच सकी

यास तूफान का असर: उत्तर प्रदेश, झारखंड, बिहार समेत कई राज्यों में बारिश का अलर्ट

बिहार में नहीं थम रहे अपराध, शूटर्स ने गोपालगंज के बड़े व्यापारी को दिनदहाड़े गोलियों से भूना

Leave a Reply