पीएम मोदी-सीएम चौहान के नेतृत्व में एमपी बना नम्बर वन: दुर्गेश शाह

पीएम मोदी-सीएम चौहान के नेतृत्व में एमपी बना नम्बर वन: दुर्गेश शाह

प्रेषित समय :21:50:44 PM / Sun, May 30th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व के सात साल पूरे होने पर भारतीय जनता पार्टी ने 30 मई को सेवा दिवस के रुप में मनाया, इसी तारतम्य में भाजपा के वरिष्ठ नेता दुर्गेश शाह टिंकल ने 70 जरुरतमंद परिवारों को 70 दिन का राशन वितरित किया. दुर्गेश शाह ने कोरोना काल में समाज के कमजोर तबके की तन, मन व धन से सेवा की, इसकी प्रेरणा भी उन्हे एमपी के सीएम शिवराजसिंह चौहान से ही मिली है.

जबलपुर में सोनू सूद के नाम चर्चित भाजपा नेता दुर्गेश शाह टिंकल गरीबों जरूरतमंदों की मदद के लिये हमेशा की तरह सामने आए हैं. दुर्गेश ने जबलपुर में मोदी सरकार के कार्यकाल के सात साल पूरे होने पर 70 परिवारों को 70 दिन का राशन दिया. जिसमें प्रत्येक राशन किट में 30 किलो गेहूं, 10 किलो चावल, 5 लीटर तेल आदि शामिल था. जिसे पाकर जरूरतंद परिवारों के चेहरे पर खुशियों की लहर दौड़ गई, सबने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और भाजपा नेता दुर्गेश शाह का आभार व्यक्त किया.  

इस मौके पर दुर्गेश ने कहा-

आज कोरोना जैसी भीषण महामारी के दौर में जब विश्व के बड़े से बड़े देशों की हालत खराब है, तब केन्द्र में पीएम मोदी और प्रदेश में सीएम शिवराज सिह चौहान के कुशल नेतृत्व ने देश और प्रदेश को संभाला हुआ है, भीषण परिस्थिति में भी देश और प्रदेश विकास पथ पर अग्रसर है यह केवल प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री शिवराज जी के कुशल नेतृत्व का नतीजा है, आज पूरा देश, पूरा प्रदेश शिवराज सिह चौहान और नरेन्द्र मोदीका आभारी है.

सेवा का कार्य निरन्तर जारी है-

भाजपा नेता दुर्गेश शाह टिंकल का लॉकडाउन में सेवा कार्य निंरतर जारी है, साईं रसोई के नाम से उन्होंने अब तक करीब 7200 कोरोना वारियर्स, मजदूरों, सरकारी अस्पतालों में इलाज करा रहे मरीजों के परिजनों के लिये भोजन की व्यवस्था की है.  वहीं शहर के डॉक्टर्स की टीम बनाकर दुर्गेश महामारी में जरूरतमंदों के इलाज की व्यवस्था में जुटे हैं, जहां इस टीम ने जहां अबतक करीब 950 सामान्य मरीजों के इलाज की व्यवस्था की है वहीं करीब 80 गंभीर मरीजों के इलाज में सहायता की है. दुर्गेश के सेवा कार्यों से प्रभावित होकर राजधानी में कई मंत्री उनकी तारीफ कर चुके हैं. वहीं जिला प्रशासन उन्हें कई बार सम्मानित कर चुका है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में एक जून से कार्यालय आयेंगे 100 प्रतिशत अधिकारी, 50 फीसदी कर्मचारी रहेंगे उपस्थित

एमपी में मौसम ने करवट बदली, भोपाल, सागर, छिंदवाड़ा, होशंगाबाद में तेज बारिश, जबलपुर में बादल छाए

जबलपुर-बांद्रा टर्मिनस-जबलपुर, हबीबगंज-अगरतला साप्ताहिक स्पेशल ट्रेन के संचालन की अवधि में विस्तार

जबलपुर में मोटर साइकल की टक्कर से युवक की मौत

जबलपुर में आलू-प्याज के थोक व्यापारी ने की आत्महत्या, लॉकडाउन में लगा घाटा, बिगड़ गई थी आर्थिक स्थिति

Leave a Reply