एमपी में मौसम ने करवट बदली, भोपाल, सागर, छिंदवाड़ा, होशंगाबाद में तेज बारिश, जबलपुर में बादल छाए

एमपी में मौसम ने करवट बदली, भोपाल, सागर, छिंदवाड़ा, होशंगाबाद में तेज बारिश, जबलपुर में बादल छाए

प्रेषित समय :19:33:53 PM / Sun, May 30th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. एमपी में नौतपा के बीच आज मौसम ने करवट बदली और तेज आंधी के साथ बारिश का सिलसिला भी शुरु हो गया, शाम 6 बजे के लगभग भोपाल, सागर, होशंगाबाद, छिंदवाड़ा के ग्रामीण क्षेत्र में झमाझम बारिश हुई, वहीं जबलपुर में बादल छा गए, मौसम में हल्की सी ठंडक आ गई, वहीं ग्वालियर व इंदौर में मौसम सामान्य ही रहा.

एमपी में नौतपा के कारण लोग बेहाल ही रहे, भोपाल में सुबह से मौसम सामान्य रहा, उमस के कारण लोगों को खासा परेशान देखा गया, लेकिन दोपहर के बाद अचानक मौसम ने करवट बदली, शाम 5 बजे के बाद से भोपाल में तेज हवाओं के साथ बारिश शुरु हो गई, कुछ क्षेत्रों में बारिश के साथ साथ ओले भी गिरे, अचानक मौसम में आए बदलाव से लोगों ने भी राहत महसूस की. इसके अलावा सागर, होशंगाबाद में बारिश हुई, छिंदवाड़ा के ग्रामीण इलाकों में बारिश होने से मौसम खुशनुमा हो गया.

जबलपुर में भी शाम 5 बजे के लगभग मौसम में नमी आई, बादल छा गया, कुछ देर के लिए ऐसा लगा कि शायद यहां भी पानी गिरेगा. मौसम विभाग की माने तो एमपी में ऊपरी हवाओं का चक्रवात बना हुआ है, यहां से तमिलनाडू तक एक ट्रफ लाइन बनी है, भोपाल, इंदौर, जबलपुर, उज्जैन व होशंगाबाद में भी गरज के साथ बारिश होने के आसार अभी भी है, 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में मोटर साइकल की टक्कर से युवक की मौत

जबलपुर में आलू-प्याज के थोक व्यापारी ने की आत्महत्या, लॉकडाउन में लगा घाटा, बिगड़ गई थी आर्थिक स्थिति

जबलपुर में पति की प्रेमिका ने दी धमकी 10 लाख रुपए दो, नही तो पति को रेप केस में फंसा दूंगी, पत्नी ने जहर खाया

एमपी के जबलपुर में फिर पकड़ा गया फर्जी पत्रकार..!

जबलपुर में बेटी की हत्या कर फांसी पर झूला पिता..!

Leave a Reply