नाबालिगा के मुंह में कपड़ा ठूंसकर गैंगरेप..!

नाबालिगा के मुंह में कपड़ा ठूंसकर गैंगरेप..!

प्रेषित समय :18:36:40 PM / Sun, May 30th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के सागर स्थित जैसीनगर क्षेत्र ने एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जिसमें दो बदमाशों ने नाबालिगा के मुंह में कपड़ा ठूंसकर गैंगरेप किया. इसके बाद धमकी देते हुए भाग निकले, अस्त-व्यस्त हालत में घर पहुंची नाबालिगा ने परिजनों को घटना के बारे में बताया, जिसपर पुलिस ने मामले में एक आरोपी को सरगर्मी से तलाश करते हुए पकड़ लिया है, वहीं दूसरे को पकडऩे के लिए संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है.

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार जैसीनगर स्थित एक गांव में नाबालिगा आज सुबह 10.30 बजे के लगभग शौच के लिए घर से कुछ दूरी पर गई, इस दौरान गांव का एक युवक अपने नाबालिग साथी के साथ पीछा करते हुए पहुंच गया और नाबालिगा को पक ड़कर सूनसान क्षेत्र में में ले गए, जहां पर नाबालिगा के साथ रेप करना चाहा, नाबालिगा ने शोर मचाया तो उसके साथ मारपीट करते हुए मुंह में कपड़ा ठूंसकर बारी-बारी से रेप किया. इसके बाद नाबालिगा को धमकी देते हुए भाग निकले.

इधर नाबालिगा के काफी देर तक घर न लौटने से परिजन चिंतित हो गए, वे भी घर के बाहर खड़े नाबालिगा के आने का इंतजार करते रहे. तभी नाबालिगा अस्त-व्यस्त हालत में आते दिखी तो घबरा गए, नाबालिगा ने रोते बिलखते हुए परिजनों को जानकारी दी, इसके बाद परिजनों के साथ थाना पहुंचकर पुलिस को बताया. मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी अतुलसिंह भी मौके पर पहुंच गए थे, घटना के बाद पुलिस की टीमें सक्रिय हो गई और सरगर्मी से तलाश करते हुए एक आरोपी को तो हिरासत में ले लिया है, वहीं दूसरे की सरगर्मी से तलाश की जा रही है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिगड़ रहा मौसम : दिल्ली, मध्यप्रदेश सहित इन राज्यों के लिए बारिश का अलर्ट

मध्यप्रदेश के लिए दूसरी ऑक्सीजन एक्सप्रेस बोकारो से पहुँची, 47.37 मीट्रिक आक्सीजन है

मध्यप्रदेश के इंदौर में फिर हुए अस्पताल फुल, भोपाल, ग्वालियर में हालात बिगड़े, जबलपुर में कोरोना हर दिन बना रहा नया रिकार्ड

मध्यप्रदेश के इंदौर में फिर हुए अस्पताल फुल, भोपाल, ग्वालियर में हालात बिगड़े, जबलपुर में कोरोना हर दिन बना रहा नया रिकार्ड

मध्यप्रदेश के सीधी में दुष्कर्म का प्रयास करने वाले युवक का महिला ने काटा गुप्तांग, अस्पताल में भर्ती

Leave a Reply