यूपी: 22 साल के एक व्यक्ति ने भैंस के साथ बनाए संबंध, आरोपी गिरफ्तार

यूपी: 22 साल के एक व्यक्ति ने भैंस के साथ बनाए संबंध, आरोपी गिरफ्तार

प्रेषित समय :13:14:01 PM / Sun, May 30th, 2021

मेरठ. उत्तर प्रदेश में एक अजीबो-गरीब मामला सुनने को मिला है जिसमें एक व्यक्ति ने भैंस का रेप किया है. इस घटना को सुनने वाला हर कोई हैरान है. पुलिस जांच में इस मामले की पुष्टि की गई है कि मेरठ के एक 22 साल के युवक ने भैंस के साथ संबंध बनाए हैं. ये बात जितनी सुनने में अजीब है उतनी ही अमानवीय भी है.

भैंस के मालिक ने मेरठ के जानी थाना में शिकायत दर्ज कराते हुए आरोप लगाया है कि उसी के गांव के एक युवक ने उसकी भैंस का बलात्कार किया है. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को शनिवार की देर रात अरेस्ट कर लिया. भैंस मालिक रुमाल सिंह ने बताया कि उसने आरोपी सुमित को भैंस के साथ कुकर्म करते हुए देखा है. वहीं जब उसने विरोध किया तो आरोपी ने गाली-गलौज और मारपीट शुरू कर दी. मालिक का कहना है कि पड़ोसियों ने भी युवक को ये कुकर्म करते हुए देखा है.

भैंस के मालिक की शिकायत दर्ज होने के बाद इंस्पेक्टर संजय वर्मा ने मौके पर पहुंचकर जांच और छानबीन भी की है. भैंस मालिक के आरोप के आधार पर आरोपी युवक को अरेस्ट कर लिया गया है. युवक के खिलाफ भैंस मालिक के अलावा पांच लोगों ने गवाही दी है. 

पुलिस का कहना है कि इन गवाहों के आधार पर आरोपी को न्यायलय में पेश करके जेल भेजा जाएगा. आरोपी ने भी अपना जुर्म कबूल करते हुए बताया है कि वह कई दिनों से भैंस के साथ यह गंदा काम कर रहा था. पुलिस के अनुसार युवक नशे में चूर था जब उसने भैंस के साथ ये गलत काम किया. वहीं इंस्पेक्टर का कहना है कि भैंस का मेडिकल नहीं कराया जाएगा. आरोपी पर कार्रवाई गवाहों के आधार पर की जाएगी. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूपी की जेलों में बंद कैदियों ने पैरोल लेने से किया इंकार, कहा जेल में हैं ज्यादा सुरक्षित

यूपी के कुशीनगर में बारात से लौट रहे युवकों की कार पलटी, चार की मौत, एक घायल

यूपी बोर्ड 10वीं की परीक्षाएं निरस्त, कोरोना के चलते योगी सरकार ने लिया फैसला

यूपी के सीतापुर में बड़ा हादसा, नाश्ता कर रहे थे, तभी आंधी में पंडाल उडऩे लगा, पाइप पकड़कर खड़े 4 बरातियों की करंट से मौत

यूपी के सीतापुर में बड़ा हादसा, नाश्ता कर रहे थे बाराती तभी आंधी में पंडाल उडऩे लगा, पाइप पकड़कर खड़े 4 बरातियों की करंट से मौत

Leave a Reply