फिलिस्तीनी इस्लामिक जिहाद ने दी इजरायल को चेतावनी कहा- हमारे किसी भी कमांडर को मारा तो...

फिलिस्तीनी इस्लामिक जिहाद ने दी इजरायल को चेतावनी कहा- हमारे किसी भी कमांडर को मारा तो...

प्रेषित समय :15:31:01 PM / Sun, May 30th, 2021

तेल अवीव. फिलिस्तीन के आतंकी संगठन हमास और इजरायल के बीच हुए ताजा संघर्ष विराम को तोड़ने के लिए अब एक और आतंकी संगठन सक्रिय हो गया है. आतंकी संगठन फिलिस्तीनी इस्लामिक जिहाद (PIJ) के सरगना जियाद अल-नखलाह ने इजरायल को चेतावनी देते हुए कहा है कि हमारे किसी भी कमांडर या सदस्य को मारा गया तो हम तेल अवीव पर तुरंत बमबारी करना शुरू कर देंगे. इस आतंकी संगठन का मुख्यालय सीरिया की राजधानी दमिश्क में है. इस संगठन को इजरायल, अमेरिका, यूरोपीय यूनियन, ब्रिटेन, जापान, कनाडा, ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड आतंकी संगठन घोषित कर चुके हैं. 

जियाद अल-नखलाह ने कहा कि हमारे किसी भी कमांडर या सैनिक की हत्या की गई, चाहें वह कहीं भी हो तो हम तेल अवीव पर बमबारी करके तुरंत जवाब देने के लिए मजबूर हो जाएंगे.

ईरानी जनरलों की हां में हां मिलाते हुए इस आतंकी ने कहा कि हम किसी भी कीमत पर पीछे नहीं हटेंगे. ईरान के इस्लामिक रेवोल्यूशन गार्ड्स कॉर्प्स (IRGC) के कमांडर जनरल एस्माईल कानी ने तेहरान में एक समारोह में कहा था कि इजरायल महंगे होने से पहले यूरोप, अमेरिका और अन्य जगहों पर बेचे गए घरों को वापस खरीद लें.
यहूदियों को यूरोप-अमेरिका में घर खरीदने की सलाह

ईरानी कमांडर जनरल ने कहा कि मैं सभी यहूदियों को सलाह दूंगा कि वे यूरोप, अमेरिका और अन्य जगहों पर बेचे गए घरों को फिर से खरीद लें और फिलिस्तीनी क्षेत्र को छोड़कर वापस चले जाएं. ईरानी जनरल का यह बयान डिप्टी ब्रिगेडियर जनरल मोहम्मद हिजाजी की मृत्यु के 40वें दिन इजरायल और हमास के बीच जारी संघर्ष विराम के बीच दिया गया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

11 दिन की लड़ाई के बाद इजरायल-हमास के बीच संघर्ष विराम का ऐलान, दुनिया ने ली राहत की सांस

अमेरिकी दबाव को दरकिनार कर नेतन्याहू का ऐलान: गाजा में हमास के आतंकवादियों के खिलाफ लड़ाई जारी रखेगा इजराइल

अगले 24 घंटे में इजरायल के साथ हो सकता है सीजफायर का ऐलान- हमास

इजरायल का हवाई हमला जारी, हमास ने दागे राकेट, लेबनान भी युद्ध में शामिल

इजरायल के हमले में गिरी 6 मंजिला इमारत, हमास भी लगातार दाग रहा रॉकेट

Leave a Reply