जबलपुर में प्रेमिका को मोबाइल गिफ्ट किया: दबंगोंं ने प्रेमी को जूते की माला पहनाई, सिर मुड़वाकर पूरे गांव में घुमाया

जबलपुर में प्रेमिका को मोबाइल गिफ्ट किया: दबंगोंं ने प्रेमी को जूते की माला पहनाई, सिर मुड़वाकर पूरे गांव में घुमाया

प्रेषित समय :17:47:38 PM / Mon, May 31st, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित चरगवां के एक गांव में प्रेमिका को मोबाइल उपहार में देने की सजा दबंगों ने कुछ ऐसी दी कि यह बात गांवों से लेकर शहर तक चर्चा का विषय बन गई. दबंगों ने प्रेमी व उसके दोस्त की पहले तो जमकर पिटाई की, इसके बाद थूक चटवाकर सिर मुड़वाया और जूतों की माला पहनाकर पूरे गांव में घुमाया, इस मामले का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. हालांकि खबर है कि पुलिस ने मामले में कुछ लोगों के खिलाफ प्रकरण भी दर्ज किया है.

खबर है कि चरगवां के दामन खमरिया में रहने वाला राजकुमार नामक युवक गांव में ही एक 19 वर्षीय युवती से प्यार करता है, दोनों छिप-छिपकर एक दूसरे से मिलते रहे, इस बीच युवती के कहने पर राजकुमार ने एक मोबाइल फोन लेकर अपने दोस्त महेन्द्र के हाथ भिजवाकर गिफ्ट कर दिया. इसके बाद दोनों के बीच आसानी से बातचीत होने लगी. कुछ दिन बाद  पिता ने युवती के हाथ में मोबाइल फोन देखा तो गुस्से से आगबबूला हो गए, पूछताछ करने पर पता चला कि उक्त मोबाइल राजकुमार ने अपने दोस्त महेन्द्र के हाथ से गिफ्ट कराया है, इसके बाद गुस्से पिता ने परिजनों के साथ मिलकर राजकुमार व उसके दोस्त महेन्द्र को पकड़कर दोनों का मुंडन कराकर दोनों को जूते व चप्पलों की माला पहनाकर पूरे गांव में घुमाया. जिसने भी दबंगों की यह करतूत देखी तो हतप्रभ रह गया, लेकिन दहशत के कारण किसी ने भी दोनों युवकों को बचाने की हिम्मत न जुटाई, यह मामला पुलिस अधिकारियों तक पहुंचा, इस बीच राजकुमार व महेन्द्र ने यह भी आरोप लगाया है कि दबंगों ने थूक चाटने के लिए भी विवश किया है, चरगवां पुलिस ने मामले में नन्हे, पवन, शिवकुमार व घनश्याम के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर हिरासत में ले लिया है.

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने से हड़कम्प मचा-

गौरतलब है कि चरगवां के ग्राम दामन खमरिया में यह 22 मई को होना बताई गई है, इसके बाद दोनों पक्षों के बीच समझौता तक होने की चर्चा रही,  लेकिन पिछले दिन इस तरह का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद हड़कम्प मच गया, हर तरह इस घटना को लेकर चर्चाओं का माहौल बन गया है, जिसके चलते यह बात पुलिस अधिकारियों तक पहुंच गई. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिगड़ रहा मौसम : दिल्ली, मध्यप्रदेश सहित इन राज्यों के लिए बारिश का अलर्ट

मध्यप्रदेश के लिए दूसरी ऑक्सीजन एक्सप्रेस बोकारो से पहुँची, 47.37 मीट्रिक आक्सीजन है

मध्यप्रदेश के इंदौर में फिर हुए अस्पताल फुल, भोपाल, ग्वालियर में हालात बिगड़े, जबलपुर में कोरोना हर दिन बना रहा नया रिकार्ड

मध्यप्रदेश के सीधी में दुष्कर्म का प्रयास करने वाले युवक का महिला ने काटा गुप्तांग, अस्पताल में भर्ती

मध्यप्रदेश में शिक्षक भर्ती परीक्षा पास करने वालों के लिए खुश-खबरी, जल्द ही मिलेगी ज्वाइनिंग

मध्यप्रदेश नगरीय निकाय चुनाव अप्रैल माह में होगें, 12 मार्च के बाद लग सकती है आचार संहिता

Leave a Reply