टार्जन एक्टर जो लारा की प्लेन क्रैश में हुई मौत, पत्नी सहित 7 लोग विमान में थे

टार्जन एक्टर जो लारा की प्लेन क्रैश में हुई मौत, पत्नी सहित 7 लोग विमान में थे

प्रेषित समय :15:58:53 PM / Mon, May 31st, 2021

सैनफ्रांसिस्को. 90 के दशक में टार्जन का किरदार निभाकर लोकप्रियता हासिल करने वाले एक्टर विलियम जोसेफ लारा उर्फ जो लारा का निधन हो गया है. वो 58 साल के थे. प्लेन क्रैश में उनकी मौत हुई है. जो की पत्नी ग्वेन लारा और अन्य 5 लोग प्लेन में सवार थे. ये विमान क्रैश होकर झील में जा गिरा. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, विमान दुर्घटना इतना भयानक था कि किसी के बचने की उम्मीद नहीं है. पुलिस जो लारा सहित अन्य लोगों की डेडबॉडी ढूंढ रही है. रविवार को ही रदरफोर्ड काउंटी फायर रेस्क्यू के कैप्टन ने एक बयान भी जारी किया. उन्होंने कहा, झील में तलाशी अभियान अभी जारी है. विमान में ब्रैंडन हन्ना, ग्वेन एस लारा, विलियम जोसेफ लारा, डेविड एल मार्टिन, जेनिफर जे मार्टिन, जेसिका वॉल्टर्स और जॉनाथन वाल्टर्स 7 लोग थे. घरवालों की पुष्टि के बाद इनके नाम सार्वजनिक किए गए हैं.

संघीय विमानन प्रशासन की तरफ से जारी बयान में कहा गया है कि शनिवार को दिन में 11 बजे स्मिर्ना रदरफोर्ड काउंटी एयरपोर्ट से उड़ान भरने के बाद विमान क्रैश होकर पर्सी प्रीस्ट झील में गिर गया. वहीं, टेनेसी नैशनल हाईवे की पेट्रोलिंग टीम के मुताबिक, कई लोगों ने विमान को गिरते देखा.

जो लारा ने मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने 1989 में टार्जन इन मैनहट्टन में काम किया था. इसके बाद वो टीवी सीरीज टार्जन- द इपिक एडवेंचर्स में भी नजऱ आए और लोकप्रियता हासिल की. वो आर्मस्ट्रांग और वारहेड सहित कई एक्शन मूवीज में नजऱ आए. उन्होंने साल 2002 में एक्टिंग की दुनिया छोड़ दी थी. साल 2018 में उन्होंने ग्वेन लारा से दूसरी शादी की थी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप का फाइनल देखने के लिए खर्च करने होंगे 2 लाख रुपये

बीआर अम्बेडकर विश्वविद्यालय में बुद्धिज्म पर जल्द ही ऑनलाईन कोर्स

26 मई भगवान बुद्ध पूर्ण‍िमा : बौद्धमत ने विश्वधर्म का प्रतिष्ठित स्थान पा लिया

योगी का नौकरशाही पर ‘अंधविश्वास’ कहीं बीजेपी के मिशन 2022 की हवा न निकाल दे

गुजरात के वैज्ञानिकों को मिली विश्व के सबसे महंगे मशरूम को उगाने में सफलता

Leave a Reply