बंगाल में टीकाकरण केंद्र पर तृणमूल-भाजपा समर्थकों के बीच हिंसक झड़प, फायरिंग-बमबाजी

बंगाल में टीकाकरण केंद्र पर तृणमूल-भाजपा समर्थकों के बीच हिंसक झड़प, फायरिंग-बमबाजी

प्रेषित समय :16:25:32 PM / Fri, Jun 4th, 2021

कोलकाता. पश्चिम बंगाल में टीकाकरण केंद्र पर तृणमूल कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी समर्थकों में हिंसक झड़प हो गयी. इस दौरान फायरिंग के साथ-साथ बमबाजी भी हुई. वैक्सीन नहीं देने का आरोप लगाते हुए टीकाकरण केंद्र के सामने ही तृणमूल व भाजपा समर्थकों के बीच झड़प हो गयी, जो देखते ही देखते रणक्षेत्र में बदल गया.

दोनों दलों के समर्थकों ने बमबाजी व फायरिंग की. वैक्सीन लेने पहुंचे लोग जान बचाकर भाग निकले. स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी भी टीकाकरण बंद कर वहां से चले गये. घटना जेबीपुर थाना अंतर्गत पुलगुस्तियां स्वास्थ्य केंद्र की है. खबर मिलते ही पुलिस, रैफ व कॉम्बैट फोर्स के जवान पहुंचे और स्थिति को काबू में किया.

पुलगुस्तियां स्वास्थ्य केंद्र पर गुरुवार को वैक्सीन दिया जा रहा था. काफी संख्या में ग्रामीण पहुंचे थे. इसी बीच, भाजपा समर्थकों को खबर मिली कि वहां तृणमूल नेता अपने कुछ परिचितों को बुलाकर वैक्सीन दिला रहे हैं. इसके बाद कई भाजपा समर्थक टीकाकरण केंद्र पर पहुंचे और उनका विरोध किया.

यहीं से दोनों पक्षों के बीच बहस शुरू हुई और हिंसक झड़प में बदल गयी. इसके बाद दोनों पक्षों की ओर से बमबाजी व हवाई फायरिंग की गयी. इस घटना का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है. स्थानीय विधायक गुलशन मलिक ने बताया कि स्वास्थ्य केंद्र में काम कार्य कर रहे स्वास्थ्य कर्मचारियों के साथ भाजपा कार्यकर्ताओं ने बदसलूकी शुरू की थी, इसी को लेकर विवाद शुरू हुआ था. इलाके में तनाव को देखते हुए पुलिस पिकेट बैठायी गयी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पीएम मोदी और सीएम ममता बनर्जी में भाई-बहन जैसा रिश्ता, जिसे तोडऩा चाहती है बंगाल भाजपा: अपरूपा

बंगाल के मुख्य सचिव पर केंद्र सरकार सख्त, सर्विस रूल्स की अनदेखी के चलते किया ट्रांसफर

PM मोदी यास से हुए नुकसान का जायजा लेने ओडिशा-प. बंगाल रवाना, बैठक में ममता भी होंगी साथ

यास तूफान से हुए नुकसान का जायजा लेने कल उड़ीसा और बंगाल के दौरे पर जाएंगे पीएम मोदी

पंजाब में 10 जून तक लागू रहेंगी पाबंदियां, बंगाल सरकार ने भी 15 जून तक बढ़ाया लॉकडाउन

Leave a Reply