पीएम मोदी और सीएम ममता बनर्जी में भाई-बहन जैसा रिश्ता, जिसे तोडऩा चाहती है बंगाल भाजपा: अपरूपा

पीएम मोदी और सीएम ममता बनर्जी में भाई-बहन जैसा रिश्ता, जिसे तोडऩा चाहती है बंगाल भाजपा: अपरूपा

प्रेषित समय :13:27:00 PM / Sun, May 30th, 2021

कोलकाता. बंगाल के हुगली जिले की आरामबाग लोकसभा सीट से तृणमूल कांग्रेस सांसद अपरूपा पोद्दार ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी में भाई-बहन जैसा रिश्ता है, जिसे बंगाल भाजपा तोडऩा चाहती है. सूबे के भाजपा नेता नहीं चाहते कि मोदी-ममता साथ मिलकर बंगाल के कल्याण के लिए काम करें इसलिए वे ओछी राजनीति कर रहे हैं.

अपरूपा ने आगे कहा कि मुख्यमंत्री चक्रवात यास को लेकर कलाईकुंडा एयरफोर्स बेस में प्रधानमंत्री के साथ बैठक करना चाहती थीं, लेकिन बंगाल भाजपा के नेताओं ने ऐसा नहीं होने दिया क्योंकि भाई-बहन अगर साथ मिलकर काम करेंगे तो वे ओछी राजनीति नहीं कर पाएंगे. तृणमूल सांसद ने कहा कि बंगाल विधानसभा चुनाव हो चुका है. अब कोरोना महामारी और चक्रवात से हुए नुकसान से निपटने के लिए केंद्र व राज्य सरकारों को साथ मिलकर काम करने की जरूरत है.

बंगाल के मुख्य सचिव अलापन बंद्योपाध्याय के दिल्ली तबादले संबंधी पत्र पर अपरूपा ने कहा कि इससे बंगाल के लोगों को बहुत नुकसान होगा क्योंकि वे राज्य में कोरोना महामारी की स्थिति को नियंत्रित करने के लिए काम कर रहे हैं. इस समय उन्हें दिल्ली बुलाना उचित नहीं है.

केंद्र की भाजपा सरकार ने बंगाल विधानसभा चुनाव हारने के बाद राजनीतिक प्रतिशोध की भावना से यह कदम उठाया है, जिसे बंगाल के लोग स्वीकार नहीं करेंगे. सूबे के लोगों के हितों को ध्यान में रखकर प्रधानमंत्री इसपर विचार करें और इस फैसले को वापस लें.

वहीं दूसरी तरफ अपरूपा के बयान पर प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए भाजपा की राज्य कमेटी के सदस्य भास्कर भट्टाचार्य ने कहा कि अगर उन्हें लगता है कि प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री भाई-बहन है तो भाई के बुलाने पर बहन को बैठक में शामिल होना चाहिए था. कलाईकुंडा में कोई राजनीतिक कार्यसूची नहीं थी, बल्कि प्राकृतिक आपदा से हुए नुकसान का आकलन करने के लिए बैठक बुलाई गई थी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

दिल्ली में 31 मई से अनलॉक, खुलेंगी फैक्ट्रियां, शुरू होगा कंस्ट्रक्शन: सीएम केजरीवाल का ऐलान

केजरीवाल सरकार ने ब्लैक फंगस को महामारी घोषित किया, दिल्ली में 153 नए केस

दिल्ली में शिक्षकों की एक और बंपर भर्ती, 4 जून से 5800 पदों के लिए करें आवेदन

भाजपा का केजरीवाल पर हमला: दिल्ली सरकार ने निजी अस्पतालों से भी कम खरीदी वैक्सीन

ट्विटर ने दिल्ली पुलिस की कार्यवाही के बाद अपने कर्मचारियों को लेकर जताई चिंता

ब्लैक फंगस के इलाज में प्रयोग होने वाली दवा से इंपोर्ट ड्यूटी और टैक्स हटाये सरकार: दिल्ली हाईकोर्ट

Leave a Reply