एमपी के सिवनी में अंतिम संस्कार में शामिल होने जबलपुर से नागपुर जा रहा परिवार सड़क हादसे का शिकार, पति-पत्नी सहित तीन की मौत

एमपी के सिवनी में अंतिम संस्कार में शामिल होने जबलपुर से नागपुर जा रहा परिवार सड़क हादसे का शिकार, पति-पत्नी सहित तीन की मौत

प्रेषित समय :15:16:57 PM / Fri, Mar 19th, 2021

सिवनी. मध्य प्रदेश के सिवनी जिला मुख्यालय से 18 किमी दूर जबलपुर-नागपुर नेशनल हाईवे-44 पर कलबोड़ी गांव के पास शुक्रवार 19 मार्च की सुबह भीषण सड़क हादसे में जबलपुर निवासी पति-पत्नी सहित तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. हादसे में एक 11 वर्षीय बालिका गंभीर रूप से घायल है, जिसे इलाज के लिए नागपुर रेफर कर दिया गया है.
हाथीताल गुरूद्वारा, पंचशील नगर जबलपुर निवासी परमिंदर सिंह पुत्र बलविंदर सिंह सेठी (45) पत्नी हरप्रीत उर्फ रिम्पी कौर (40), बेटा रबबुल पुत्र परमिंदर सेठी (11) व रिश्तेदार जसप्रीत सिंह राठौर (27) के साथ जीजा की मां के अंतिम संस्कार कार्यक्रम में शामिल होने कार वाहन क्रमांक एमपी 20 सीडी 3358 से नागपुर जा रहा था. मृतक परमिंदर सिंह सेठी जबलपुर ऑर्डनेंस फैक्ट्री में कार्यरत थे.

अज्ञात ट्रक के पिछले हिस्से में घुसी कार

प्रत्यक्ष दर्शियों के मुताबिक जबलपुर-नागपुर नेशनल नेशनल हाईवे क्रमांक 44 पर सुबह करीब 8.30 बजे कलबोडी गांव के समीप तिराहे पर एक अज्ञात ट्रक वाहन सड़क पार कर रहा था. अचानक सामने आए ट्रक के पिछले हिस्से में तेज रफ्तार कार जा घुसी. हादसे में कार चला रहे परमिंदर सिंह सेठी की मौके पर मौत हो गई. जबकि गंभीर घायल हरप्रीत कौर व जसप्रीत सिंह राठौर ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. गंभीर रूप से घायल रबबुल सेठी को बेहतर इलाज के लिए नागपुर रेफर कर दिया गया है. हादसे के बाद अज्ञात ट्रक मौके से फरार हो गया, जिसकी तलाश की जा रही है.

ड्राइवर सीट में फंसा रहा शव

कार की अज्ञात ट्रक से टक्कर इतनी जबदस्त थी कि कार वाहन का अगला हिस्सा पूरी तरह चकनाचूर हो गया. हृदय विदारक हादसे की सूचना मिलते ही कुरई पुलिस बल मौके पर पहुंच गया और घायलों को तुरंत जिला अस्पताल में भर्ती कराया. टक्कर से कार का अगला हिस्सा चकनाचूर होने के कारण कार चला रहे परमिंदर सिंह सेठी का शव ड्राइवर सीट में फंस गया, जिसे काफी मशक्कत के बाद वाहन से निकालकर पीएम के लिए भेजा गया. सूचना पर कुरई तहसीलदार गौरीशंकर शर्मा भी अस्पताल चौकी पहुंच गए और पंचनामा कार्रवाई के बाद शवों का पोस्ट मार्टम कराया गया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मध्यप्रदेश की गृहमंत्री बनी महिला आरक्षक..!

मध्यप्रदेश नगरीय निकाय चुनाव अप्रैल माह में होगें, 12 मार्च के बाद लग सकती है आचार संहिता

मध्यप्रदेश में फिर एक बार तेजी से पैर पसार रहा कोरोना, भोपाल, इंदौर में बिगड़े हालात

मध्यप्रदेश में पांचवी तक की क्लास इस साल भी नहीं लगेगी, कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए लिया निर्णय

मध्यप्रदेश के 25 लाख लोग कोरोना काल में हुए बेरोजगार, प्रति व्यक्ति की आय 3 हजार रुपए घटी

मध्यप्रदेश में फिर मंडराया कोरोना का खतरा, इंदौर, भोपाल सहित प्रदेश के 14 जिलों में कर्फ्यू की तैयारी.!

Leave a Reply