ट्विटर ने उप राष्ट्रपति वेंकैया नायडू, भागवत के अकाउंट का ब्लू टिक हटाया, हंगामे के बाद फिर किया बहाल

ट्विटर ने उप राष्ट्रपति वेंकैया नायडू, भागवत के अकाउंट का ब्लू टिक हटाया, हंगामे के बाद फिर किया बहाल

प्रेषित समय :19:23:57 PM / Sat, Jun 5th, 2021

नई दिल्ली. ट्विटर ने शनिवार को आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत और अन्य वरिष्ठ पदाधिकारियों के अकाउंट से ब्लू टिक हटा दिया और सोशल मीडिया पर संघ के शुभचिंतकों के रोष व्यक्त करने के बाद इसे बहाल कर दिया गया.

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) की दिल्ली इकाई के पदाधिकारी राजीव तुली ने कड़ी आपत्ति जताते हुए बताया यह ट्विटर द्वारा साफ तौर पर भेदभाव और प्रौद्योगिकी सामंतवाद का स्पष्ट उदाहरण है. उन्होंने ऐसे कई ट्विटर अकाउंट का हवाला दिया जो निष्क्रिय है, लेकिन उनका ब्लू टिक बरकरार है. संघ के सूत्रों ने बताया कि सत्तारूढ़ भाजपा के मार्गदर्शक आरएसएस के वरिष्ठ पदाधिकारियों से जुड़े पांच अकाउंट से सत्यापन बैज ब्लू टिक को हटा लिया गया.

बाद में भागवत, सुरेश सोनी, अरुण कुमार, सुरेश जोशी और कृष्ण गोपाल के अकाउंट के ब्लू टिक को बहाल कर दिया गया. तुली ने कहा कि काफी मशक्कत के बाद इसे बहाल कर दिया गया. इससे पहले दिन में उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू के निजी अकाउंट के ब्लू टिक को हटा दिया गया और फिर उसे बहाल कर दिया गया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

ट्विटर ने उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू के अकाउंट को फिर किया वेरिफाई

ट्विटर ने उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू का अकाउंट किया अनवेरिफाइड, हटाया ब्लू टिक

नाइजीरिया सरकार ने देश में ट्विटर को अनिश्चितकाल के लिये किया सस्पेंड

एआईआरएफ की यूथ वेबिनार में रेलकर्मियों की हुंकार, फ्रंट लाइन वर्कर घोषित करो, 7 जून को लाखों ट्विटर पीएम, रेलमंत्री को करेंगे

राहुल गांधी ने ट्विटर से अपने करीबियों को किया अनफॉलो, चर्चा तेज

Leave a Reply