जबलपुर में हत्या की नियत से दम्पति पर क्रिकेट बैट से हमला..!

जबलपुर में हत्या की नियत से दम्पति पर क्रिकेट बैट से हमला..!

प्रेषित समय :18:55:47 PM / Sun, Jun 6th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित ग्राम बजौरी चरगवां में पाईप लाइन कटने के विवाद पर बदमाशों ने दम्पति की हत्या करने के लिए क्रिकेट बैट से हमला कर दिया, जिससे दोनों के सिर, हाथ, पैर, चेहरे पर गंभीर चोटें आई है, हमले में घायल दम्पति को उपचार के लिए शहर के निजी अस्पताल में भरती कराया गया है, जहां पर दोनों की हालत चिंताजनक बनी हुई है. पुलिस ने हमलावरों के खिलाफ हत्या के प्रयास का प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरु कर दी है.

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम बजौरी चरगवां में रहने वाले मुकेश जैन उम्र 46 वर्ष अपनी पत्नी रोशनी 40 वर्ष के साथ घर के बाहर टहल रहे थे, इस दौरान राहुल जैन आया और यह कहते हुए गाली गलौज करने लगा कि तुम्हारे टै्रक्टर से खेत की पाइप लाइन टूट गई है. दोनों ने गाली गलौज करने से मना किया, तीनों के बीच विवाद बढ़ गया, इस दौरान राजकुमार जैन क्रिकेट बैट लेकर आ गया, जिन्होने मुकेश पर हमला कर दिया, पति मुकेश पर हमला होते देख रोशनी ने बीच बचाव किया तो उनपर भी हमला कर दिया, हमले में दोनों के सिर, हाथ, पैर व चेहरे पर चोट आई, हमला होते देख आसपास के लोग भी घरों से बाहर आ गए, भीड़ होते देख हमलावर राहुल, राजकुमार धमकी देते हुए भाग निकले. परिजनों सहित क्षेत्रीय लोगों ने घायलों को उपचार के लिए शासकीय अस्पताल पहुंचाया, जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को शहर के गोलबाजार स्थित निजी अस्पताल पहुंचाया, निजी अस्पताल में घायल दम्पति की हालत को देखते हुए भरती कर लिया गया है. इधर घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए, जिन्होने पूछताछ के बाद हमलावरों के खिलाफ हत्या के प्रयास का प्रकरण दर्ज करते हुए तलाश शुरु कर दी है. आरोपियों को पकडऩे के लिए पुलिस की टीमें संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बंदिशों के साथ एक जून से अनलॉक होगा मध्यप्रदेश, लागू रहेगी धारा 144

बिगड़ रहा मौसम : दिल्ली, मध्यप्रदेश सहित इन राज्यों के लिए बारिश का अलर्ट

मध्यप्रदेश के लिए दूसरी ऑक्सीजन एक्सप्रेस बोकारो से पहुँची, 47.37 मीट्रिक आक्सीजन है

मध्यप्रदेश के इंदौर में फिर हुए अस्पताल फुल, भोपाल, ग्वालियर में हालात बिगड़े, जबलपुर में कोरोना हर दिन बना रहा नया रिकार्ड

मध्यप्रदेश के सीधी में दुष्कर्म का प्रयास करने वाले युवक का महिला ने काटा गुप्तांग, अस्पताल में भर्ती

मध्यप्रदेश में शिक्षक भर्ती परीक्षा पास करने वालों के लिए खुश-खबरी, जल्द ही मिलेगी ज्वाइनिंग

Leave a Reply