शुभेंदु अधिकारी पर चोरी की एफआईआर दर्ज, कैलाश विजयवर्गीय बोले- विपक्ष को नष्ट करना चाहती हैं ममता

शुभेंदु अधिकारी पर चोरी की एफआईआर दर्ज, कैलाश विजयवर्गीय बोले- विपक्ष को नष्ट करना चाहती हैं ममता

प्रेषित समय :15:38:23 PM / Sun, Jun 6th, 2021

नई दिल्ली. पश्चिम बंगाल में टीएमसी से बीजेपी में शामिल हुए नेता शुभेंदु अधिकारी और उनके भाई सौमेंदु अधिकारी के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. दरअसल, तृणमूल कांग्रेस की ओर से दोनों नेताओं पर नगरपालिका से राहत सामग्री चोरी करने का आरोप लगाया गया है, जिसके बाद इन पर एफआईआर दर्ज की गई है. वहीं इस मामले पर बीजेपी का कहना है कि ममता बनर्जी विपक्ष को नष्ट करना चाहती है.

एफआईआर दर्ज करने के मामले पर बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा, यह बीजेपी के खिलाफ साजिश है. कल बीजेपी कार्यालय के बाहर बम बरामद किए गए. ममता बनर्जी को लोकतंत्र में कोई भरोसा नहीं है और विपक्ष को नष्ट करना चाहती हैं.

बता दें कि बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले शुभेंदु अधिकारी टीएमसी को छोड़कर बीजेपी में शामिल हो गए थे. उन्होंने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ नंदीग्राम सीट से चुनाव लड़ा था और ममता को करारी मात भी दी थी. वहीं चुनाव परिणाम के बाद से ही बीजेपी नेता और टीएमसी के बीच मतभेद साफ तौर पर दिख रहा है.

वहीं बीजेपी ने नंदीग्राम से विधायक और कभी ममता बनर्जी के करीबी रहे शुभेंदु अधिकारी को पश्चिम बंगाल विधानसभा में विपक्ष का नेता चुना है. केंद्र ने उनके पिता शिशिर अधिकारी और भाई दिव्येंदु अधिकारी को वाई प्लस कैटेगरी की सुरक्षा दे रखी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

दिल्ली: गिटार बजाकर, गाना गाकर आप एमएलए गली-गली लोगों से कह रहे हैं लगाओ भाई टीका

देश में कोविड की दूसरी लहर में 646 डॉक्टर्स की गई जान, दिल्ली में सर्वाधिक मौतें

कई रियायतों के साथ दिल्ली में जारी रहेगा लॉकडाउन, ऑड-ईवन फॉर्मूले के साथ खुलेंगी दुकाने

सुहाना हुआ दिल्ली का मौसम, अनेक राज्यों में बारिश होने के आसार

दिल्ली हाईकोर्ट ने जूही चावला की याचिका खारिज की, कोर्ट ने 20 लाख रुपये का ठोंका जुर्माना

Leave a Reply