जबलपुर के घुघरा घाट पिकनिक मनाने गए युवक की मौत..! देखे वीडियो

जबलपुर के घुघरा घाट पिकनिक मनाने गए युवक की मौत..! देखे वीडियो

प्रेषित समय :16:10:39 PM / Mon, Jun 7th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित भेड़ाघाट से कुछ दूरी पर घुघरा घाट में उस वक्त चीख पुकार व अफरातफरी मच गई, जब पानी के उछलकूद कर नहा रहे युवकों में एक युवक नौशाद गहराई में जाकर डूब गया, युवक के डूबने की खबर मिलते ही पुलिस पहुंच गई और स्थानीय गोताखोर दल से तलाश कराई लेकिन पता नहीं चल सका, आज नौशाद की पानी में उतराती लाश मिल गई. नौशाद को इस हालत में देख परिजनों सहित उनके रिश्तेदार व दोस्तों का रो-रो कर बुरा हाल रहा.

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार पसियाना हनुमानताल क्षेत्र में रहने वाला नौशाद नामक युवक अपने दोस्तों के साथ भेड़ाघाट के समीपस्थ घुघरा घाट पिकनिक मनाने के लिए गया था, जहां पर सभी दोस्त पानी में उछलकूद करते हुए नहा रहे थे, इस दौरान नौशाद गहराई में जाकर डूबने लगा, नौशाद को देख साथियों में चीख पुकार मच गई, शोर सुनकर कुछ लोग आ गए, जिन्होने तैरते हुए नौशाद को बचाने की कोशिश की लेकिन वह पानी की लहरों के बीच गुम हो गया था, नौशाद के पानी में लापता होने की खबर मिलते ही परिजनों सहित अन्य रिश्तेदार भी पहुंच गए, इस बीच भेड़ाघाट थाना पुलिस ने स्थानीय गोताखोर व होमगार्ड दल की मदद से तलाश शुरु कराई लेकिन नौशाद का कहीं पता नहीं चल सका, आज सुबह फिर से तलाश शुरु की गई, कुछ दूर पर नौशाद का शव पानी में उतराता मिला. नौशाद को इस हालत में देख परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल रहा, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए शासकीय मेडिकल अस्पताल पहुंचाकर मर्ग कायम कर लिया है, इस घटना के बाद पसियाना क्षेत्र में आज सुबह से ही मातम छाया रहा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के जबलपुर मेडिकल अस्पताल में इंजेक्शन लगाते ही तड़पने लगे ब्लैक फंगस के मरीज, मचा हड़कम्प

जबलपुर में हत्या की नियत से दम्पति पर क्रिकेट बैट से हमला..!

जबलपुर में बाईक सवार महिला की भारी वाहन के कुचलने से मौत, पिता की तबियत देखकर लौट रही थी बेटी

जबलपुर में बिल्डर शंकर मंच्छानी को एक माह में 93 लाख 23 हजार रुपए जमा करने के आदेश

एमपी में जूडा सरकार से आरपार की लड़ाई को तैयार: जबलपुर में आईएमए का समर्थन, रीवा में भीख मांगी, ग्वालियर में सार्टिफिकेट लौटाया

Leave a Reply