जबलपुर में बाईक सवार महिला की भारी वाहन के कुचलने से मौत, पिता की तबियत देखकर लौट रही थी बेटी

जबलपुर में बाईक सवार महिला की भारी वाहन के कुचलने से मौत, पिता की तबियत देखकर लौट रही थी बेटी

प्रेषित समय :15:49:48 PM / Sun, Jun 6th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित गौर बरेला रोड पर तेज गति से आ रहे डम्पर ने मोटर साइकल सवार रवि उईके को टक्कर मार दी, जिससे मोटर साइकल में पीछे बैठी महिला संजना बर्मन की डम्पर की चपेट में आने से मौके पर ही मौत हो गई, वहीं रवि के शरीर पर गंभीर चोटें आई. हादसे को देख राह चलते लोग रुक गए, जिनकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल रवि को तत्काल अस्पताल पहुंचाया. पुलिस ने पूछताछ के बाद वाहन चालक की सरगर्मी से तलाश शुरु कर दी है.

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्वारीघाट निवासी संजना पति ब्रजेन्द्र बर्मन क ो पिता की तबियत खराब होने की जानकारी मिली, जिसपर संजना मोहल्ले के रवि उईके के  साथ मोटर साइकल में बैठकर ग्राम खापा ग्वारी छतरपुर गई थी, जहां पर पिता का स्वास्थ्य देखकर मोटर साइकल में बैठकर अपने घर के लिए रवाना हो गई, रवि जब मंगेली से गौर की ओर बढ़ रहा था, इस दौरान सामने से आए डम्पर ने टक्कर मार दी, डम्पर की टक्कर लगते ही रवि व संजना मोटर साइकल सहित उछलकर सामने की ओर गिरे, जिसमें संजना डम्पर की चपेट में आ गई.

जिससे उनके सिर, हाथ, पैर, सीने व पेट में गंभीर चोटें आने के कारण मौके पर ही मौत हो गई, वहीं रवि के हाथ, पैर व चेहरे पर चोट आई. राह चलते लोगों सहित आसपास के लोग भी पहुंच गए, जिनकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने खून से लथपथ रवि व संजना को तत्काल शासकीय अस्पताल पहुंचाया, वहां पर भी डाक्टरों ने संजना को जांच के बाद मृत घोषित कर दिया, वहीं रवि की हालत को देखते हुए भरती कर लिया गया. हादसे की खबर मिलते ही दोनों के परिजन भी पहुंच गए, जिनका रो-रो कर बुरा हाल रहा. पुलिस ने मौके पर उपस्थित लोगों से पूछताछ के बाद फरार हुए डम्पर के चालक की सरगर्मी से तलाश शुरु कर दी है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी में जूडा सरकार से आरपार की लड़ाई को तैयार: जबलपुर में आईएमए का समर्थन, रीवा में भीख मांगी, ग्वालियर में सार्टिफिकेट लौटाया

जबलपुर में कर्ज से परेशान युवक ने तालाब में कूदकर की आत्महत्या..! देखे वीडियो

एमपी में जूडा सरकार से आरपार की लड़ाई को तैयार: जबलपुर में आईएमए का समर्थ, रीवा में भीख मांगी, ग्वालियर में सार्टिफिकेट लौटा

एनआईए का खुलासा: जबलपुर स्थित सीओडी से चुराई गई एके-47 राइफल्स नक्सलियों को बेची गई

भोपाल, ग्वालियर और जबलपुर समेत पूरे प्रदेश के 3 हजार जूनियर डॉक्टर्स ने दिये सामूहिक इस्तीफे

Leave a Reply