जबलपुर में पति से झगड़े के बाद गुस्साई पत्नी ने की आत्महत्या..!

जबलपुर में पति से झगड़े के बाद गुस्साई पत्नी ने की आत्महत्या..!

प्रेषित समय :19:13:01 PM / Tue, Jun 8th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित शिवनगर मदनमहल क्षेत्र में पति अमित पटैल से झगड़ा होने पर गुस्साई पत्नी सपना पटैल ने देर रात घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली, सपना पटैल को फांसी के फंदे पर झूलते देख परिजनों में चीखपुकार मच गई. इस घटना को लेकर मायके पक्ष का आरोप है कि सपना के साथ मारपीट की गई, जिससे उसने आत्महत्या की है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मर्ग कायम कर लिया है.

पुलिस के अनुसार शिवनगर मदनमहल निवासी अमित पटैल की पत्नी सपना उम्र 28 वर्ष भी घर से बाहर निकलकर काम करना चाहती रही, लेकिन अमित को पत्नी सपना का नौकरी करना पसंद नहीं था, यहां तक कि सपना पहले जहां नौकरी करती रही, उसे भी अमित ने छुड़वा दिया था. पिछले दिन सपना अपनी भाभी व मौसी के साथ कहीं गई थी, जहां से लौटकर आने के बाद सपना ने फिर अमित से नौकरी करने के लिए कहा, इस बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हो गया, रात में सभी लोग भोजन करके अपने अपने कमरे में सोने के लिए चले गए, इस बीच सपना ने किचन में जाकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. आज सुबह जब अमित सहित परिवार के सभी सदस्य उठे, इसके बाद अमित ने सपना को नहीं देखा तो किचन में गया, जहां पर पत्नी सपना को फांसी के फंदे पर लटकते देख चीख पड़ा, शोर सुनकर परिवार के अन्य सदस्य भी आ गए.

जिन्होने सपना को देखा तो स्तब्ध रह गए, देखते ही देखते आसपास के लोग भी आ गए, सपना द्वारा आत्महत्या किए जाने की खबर के  बाद मायके पक्ष के लोग भी आ गए, जिन्होने अमित पर प्रताडि़त किए जाने के आरोप लगाए, मौके पर पहुंची पुलिस को पूछताछ में अमित पटैल ने जानकारी दी कि पत्नी सपना बाहर काम करने के लिए कह रही थी जिसे मना कर दिया था, उसका कहना था कि वह इतना कमाता है कि दो बच्चों सहित परिवार का भरण पोषण बेहतर तरीके से कर लेता है, उसे पत्नी का नौकरी करना पसंद नहीं था, जिसके चलते उसने मना किया था लेकिन उसे यह नहीं मालूम था कि पत्नी सपना इतना बड़ा कदम उठा लेगी. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल अस्पताल पहुंचाकर मर्ग कायम कर लिया है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूपी: कोरोना काल में आयी आर्थिक तंगी से परेशान एक ही परिवार के चार लोगों ने फांसी लगाकर आत्महत्या की

बिहार के बेतिया में तीन महिलाओं ने की ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या, मचा हड़कंप

जबलपुर में कर्ज से परेशान युवक ने तालाब में कूदकर की आत्महत्या..! देखे वीडियो

जंगल में मिली युवक-युवती की लाश, हत्या या आत्महत्या..!

जबलपुर में आर्थिक तंगी से परेशान इंजीनियर ने की आत्महत्या, लॉकडाउन के कारण नौकरी भी नही रही

Leave a Reply