एमपी-महाराष्ट्र में 13 स्थानों पर सीबीआई का छापा, जबलपुर पहुंची एक टीम

एमपी-महाराष्ट्र में 13 स्थानों पर सीबीआई का छापा, जबलपुर पहुंची एक टीम

प्रेषित समय :21:16:00 PM / Tue, Jun 8th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में एफसीआई के क्लर्क व अधिकारियों की घूसखोरी के मामले में सीबीआई की टीम ने एमपी व महाराष्ट्र के 13 स्थानों पर आज एक साथ छापा मारा है. सीबीआई की एक टीम जबलपुर व नरसिंहपुर भी पहुंची और यहां पर चार ट्रांसपोर्टरों से पूछताछ की है. इसके अलावा एमपी के भोपाल, विदिशा, खंडवा व झाबुआ भी छापे मारे गए है. खबर है कि हर्ष इनायका के खाते मेें इन ट्रांसपोटरों द्वारा रुपयों का भुगतान किया गया है.

अधिकारिक सूत्रों के अनुसार एफसीआई रिश्वत मामले में सीबीआई भोपाल से एक अधिकारी जबलपुर आए और स्थानीय सीबीआई के अधिकारियों की मदद से बल्देबाग स्थित तीन ट्रांसपोर्टर व नरसिंहपुर में एक ट्रांसपोर्टर के यहां पर दबिश दी, जहां से अधिकारियों ने उनके बैंक की डिटेल, एफसीआई के डिवीजनल मैनेजर के खाते में रमक जमा करने के संबंध में पूछताछ की, हालांकि स्थानीय अधिकारियों का कहना था कि भोपाल से आए सीबीआई इंस्पेक्टर ने मदद मांगी थी, जिसके चलते अधिकारियों को भेजा गया है, ऐसा कहा जा रहा है कि जांच की जद में आने वाले सभी लोग ठेके पर काम करने वाले ठेकेदार व कुछ ट्रांसपोर्ट के कारोबार से जुड़े लोग है. अधिकारियों की माने तो सीबीआई ने एमपी के भोपाल, विदिशा, झाबुआ, खंडवा, जबलपुर, नरसिंहपुर, महाराष्ट्र के नादेड़, जलगांव सहित अन्य स्थानों पर दबिश दी है, कार्यवाही के दौरान सीबीआई के अधिकारियों के हाथ एक डायरी भी लगी है, इसके अतिरिक्त सीबीआई को एफसीआई में हुए कुछ ठेकों में लेनदेन के बैंक डिटेल्स भी मिले रहे, तभी उक्त कार्यवाही को आगे बढ़ाते हुए 13 जिलों में इन ठेकेदारों व ट्रांसपोर्टरों के यहां सर्चिंग की गई है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बंदिशों के साथ एक जून से अनलॉक होगा मध्यप्रदेश, लागू रहेगी धारा 144

बिगड़ रहा मौसम : दिल्ली, मध्यप्रदेश सहित इन राज्यों के लिए बारिश का अलर्ट

मध्यप्रदेश के लिए दूसरी ऑक्सीजन एक्सप्रेस बोकारो से पहुँची, 47.37 मीट्रिक आक्सीजन है

मध्यप्रदेश के इंदौर में फिर हुए अस्पताल फुल, भोपाल, ग्वालियर में हालात बिगड़े, जबलपुर में कोरोना हर दिन बना रहा नया रिकार्ड

मध्यप्रदेश के सीधी में दुष्कर्म का प्रयास करने वाले युवक का महिला ने काटा गुप्तांग, अस्पताल में भर्ती

Leave a Reply