एमपी के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की तबीयत बिगड़ी, गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती

एमपी के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की तबीयत बिगड़ी, गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती

प्रेषित समय :16:31:58 PM / Wed, Jun 9th, 2021

गुरुग्राम. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है. कोरोना वायरस संक्रमण के लक्षण दिखने पर उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है. बताया जाता है कि कमलनाथ में बुखार के अलावा कोरोना संक्रमण के अन्?य लक्षण दिखाई देने पर उन्हें भर्ती होने की सलाह दी गई.

पूर्व सीएम कमलनाथ आज सुबह करीब 10 बजे गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में चेकअप करवाने पहुंचे थे. अस्पताल के 15वें फ्लोर के रूम नंबर 4412 में डॉक्टर्स की देखरेख में उनका इलाज चल रहा है. आपको बता दें कि फरवरी महीने में मध्य प्रदेश के इंदौर के एक निजी अस्पताल में लिफ्ट गिरने के हादसे में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ बाल-बाल बच गए थे. वहीं, हादसे की वजह से हुई घबराहट में उनकी तबीयत बिगड़ गई थी और फिर उनका अस्पताल में ही ब्लड प्रेशर चेक कराया गया था.

बताते चलें कि केंद्र में कई मंत्रालयों का जिम्मा संभाल चुके कमलनाथ साल 2018 में राज्य के मुख्यमंत्री बने थे, लेकिन कांग्रेस में बगावत के बाद एक साल में ही उनकी सरकार गिर गई थी. उसके बाद से ही बीजेपी की सरकार की राज्य में वापसी हुई.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी-महाराष्ट्र में 13 स्थानों पर सीबीआई का छापा, जबलपुर पहुंची एक टीम

एमपी के जबलपुर में पकड़ा गया शातिर चोर गिरोह, बैंक में सेंध लगाई, एटीएम तोड़ा, देखे वीडियो

एमपी के जबलपुर में पकड़ा गया नकली नोट बनाने का कारखाना, 100, 200, 500 के नोट बरामद, देखे वीडियो

Leave a Reply