टीवी की मशहूर स्टार ने पालतू डॉग को पिलाया Breast Milk

टीवी की मशहूर स्टार ने पालतू डॉग को पिलाया Breast Milk

प्रेषित समय :09:25:17 AM / Thu, Jun 10th, 2021

ज्यादातर लोग सोशल प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल अपनी फैन फॉलोइंग बढ़ाने के लिए करते हैं. यही वजह भी है कि अक्सर लोग अपने फोटोज और वीडियो इंटरनेट की दुनिया में शेयर करते रहते हैं. लेकिन कभी-कभार कुछ लोग ऐसे फोटोज शेयर कर देते हैं, जिसके बाद हंगामा मचना तय है.

एक रिपोर्ट के मुताबिक हाल ही में अमेरिकी रियलिटी टीवी स्टार जिल डिलार्ड ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट की, जिसके बाद से वो फैन्स के निशाने पर आ गई. दरअसल, उन्होंने एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें उसका पालतू कुत्ता दूध पी रहा है. जिल ने इस फोटो के कैप्शन में लिखा कि मैंने आज अपने पालतू डॉग को अपना ब्रेस्ट मिल्क पिलाया है.  जिल डिलार्ड ने बताया कि उन्होंने अपने ब्रेस्ट मिल्क की एक बोतल पिछले दो सालों से फ्रीजर में रखी थी. उन्होंने कहा कि मेरा बेटा पिछले दो साल से ब्रेस्ट फीडिंग करना छोड़ चुका था लेकिन जब उसने हाल ही में फ्रिज खोलकर इस मिल्क को देखा तो वो उसे टेस्ट करने की जिद करने लगा. मुझे लगा कि मेरे बेटे को ये दूध बिल्कुल पसंद नहीं आएगा और उसके एक्सप्रेशन्स से मुझे समझ आ गया कि कुछ ऐसा ही मामला है.

इसलिए मैंने ये दूध अपने डॉग को दे दिया था. सोशल मीडिया पर ये खबर पहुंचते ही जिल डुगर डिलार्ड को कई फॉलोअर्स ने ट्रोल करना भी शुरू कर दिया था. इन लोगों का कहना था कि जिल को डॉग को इतना पुराना दूध नहीं देना चाहिए था. जिल ने कहा कि लोगों को इसपर हंगामा करने की कोई जरूरत नहीं है. हालांकि कुछ ने उनकी तारीफ भी की.

जिल डिलार्ड ने अपनी इस पोस्ट के आखिरी हिस्से में लिखा कि इससे पहले कि आप लोग इस बात को लेकर मेरी आलोचना करने लगें कि मैंने इतने पुराने दूध को अपने डॉग को पीने के लिए कैसे दे दिया. उससे पहले मैं बताना चाहती हूं कि ये पूरी तरह से ठीक था और अगर किसी भी तरीके से ये दूध डॉग के लिए खराब होता तो मैं इसे अपने डॉग को बिलकुल नहीं देती.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एम्मा वॉटसन को डेट कर रहे हैं हॉलीवुड स्टार टॉम फेल्टन

स्टार प्लस के 'पंड्या स्टोर' ने लगाया शतक

स्टार किड्स पर बोलीं मल्लिका शेरावत, कहा- 'हम हर फिल्म के लिए ऑडिशन देते, वो नहीं

नवाजुद्दीन सिद्दीकी: सुपरस्टार बनने का सपना मैंने कभी नहीं देखा!

Leave a Reply