Skoda Octavia का नया अवतार भारत में हुआ लॉन्च, दमदार फीचर्स से लैस है ये सेडान कार

Skoda Octavia का नया अवतार भारत में हुआ लॉन्च, दमदार फीचर्स से लैस है ये सेडान कार

प्रेषित समय :08:31:28 AM / Fri, Jun 11th, 2021

चेक गणराज्य की प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी Skoda भारतीय बाजार में अपने दूसरी पारी काफी एग्रेसिव मूड में खेल रही है। कंपनी ने आज इंडियन मार्केट में अपनी मशहूर सेडान कार Octavia के नए फोर्थ जेनरेशन मॉडल को लॉन्च किया है। बेहद ही आकर्षक लुक और दमदार इंजन क्षमता से सजी इस कार को दो वेरिएंट्स में पेश किया गया है।

इसके एंट्री लेवल स्टाइल वेरिएंट की कीमत 25.99 लाख रुपये और लॉरिन एंड क्लेमेंट वेरिएंट की कीमत 28.99 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तय की गई है। कंपनी ने इस कार में 2.0 लीटर की क्षमता का टीएसआई पेट्रोल इंजन प्रयोग किया है जो कि 187hp की पावर और 320Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। ये इंजन 7 स्पीड DSG गियरबॉक्स के साथ आता है।

नई Skoda Octavia में कंपनी ने डिजाइन के साथ ही इसके आकार में भी बदलाव किया है, ये कार पिछले मॉडल की तुलना में थोड़ी बड़ी है। इसकी लंबाई 4,689 mm, चौड़ाई 1,829 mm, उंचाई 1,469 mm और इसमें 2,680 mm का व्हीलबेस भी दिया गया है। इसके फ्रंट में क्रोम ग्रिल के साथ रेजर शार्प बोनट के साथ बाई एलईडी टेक्नोलॉजी वाला हेडलाइट दिया गया है। ये कार कुल पांच रंगों में उपलब्ध है, जिसमें लावा ब्लू, कैंडी व्हाइट, मैजिक ब्लैक, ब्रिलिएंट सिल्वर, मैपल ब्राउन शामिल हैं। 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर ने बनाया नया रिकॉर्ड, हासिल की 465 प्रतिशत की बपंर ग्रोथ

Husqvarna के इलेक्ट्रिक स्कूटर की धमाकेदार एंट्री, सिंगल चार्ज में देगा 95 किमी तक की रेंज

Honda देश की बेस्ट सेलिंग स्कूटर Activa 6G की खरीद पर दे रही शानदार डील

इंडोनेशिया में लॉन्च हुआ Benelli का नया इलेक्ट्रिक स्कूटर Dong

स्वैपेबल बैटरी के साथ जुलाई में लॉन्च होगा ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर

Leave a Reply