जितिन प्रसाद और एके शर्मा को मिल सकती है योगी कैबिनेट में जगह

जितिन प्रसाद और एके शर्मा को मिल सकती है योगी कैबिनेट में जगह

प्रेषित समय :12:31:05 PM / Fri, Jun 11th, 2021

नई दिल्ली. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की पीएम के साथ मुलाकात के बीच एक बड़ी खबर आ रही है कि योगी कैबिनेट में जितिन प्रसाद और एके शर्मा को जगह मिल सकती है. जितिन प्रसाद ने कांग्रेस छोड़कर कुछ दिन पहले ही बीजेपी का दामन थामा है. वहीं एके शर्मा को केंद्रीय नेतृत्व ने यूपी भेजा था. वे विधान परिषद के लिए बीजेपी के टिकट पर निर्वाचित हुए हैं. ऐसी चर्चा थी कि एके शर्मा को यूपी में बड़ी जिम्मेदारी दी जा सकती है.

हालांकि यूपी में मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर नामों पर मुहर के लिए अभी कोई औपचारिक बैठक नहीं हुई है, लेकिन यह माना जा रहा है कि जब मंत्रिमंडल विस्तार होगा तो एके शर्मा और जितिन भी प्रमुख दावेदार होंगे. इन दोनों को योगी कैबिनेट में जगह मिल सकती है.

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की आज पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात हुई है. सीएम योगी दो दिनों के दिल्ली दौरे पर हैं. इससे पहले कल उन्होंने गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की थी.

अभी कुछ दिन पहले ही भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री (संगठन) बी एल संतोष और पार्टी के प्रदेश प्रभारी राधामोहन सिंह ने लखनऊ का दौरा किया था और अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी की तैयारियों की समीक्षा की थी. दोनों नेताओं ने इस दौरान राज्य सरकार के मंत्रियों और संगठन के प्रमुख पदाधिकारियों से मुलाकात की थी. इसके बाद आदित्यनाथ के अचानक दिल्ली पहुंचने और केंद्रीय नेताओं से मुलाकात करने के बाद एक बार फिर राज्य में मंत्रिमंडल विस्तार की अटकलें तेज हो गई है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

ट्रेनों में टिकट नहीं, जून तक है तीन सौ वेटिंग, जानें बिहार से लेकर यूपी-झारखंड का हाल

क्या उन्हें मिलेगा प्रसाद या यूपी चुनाव के लिए फंसाया गया : कपिल सिब्बल

यूपी आंगनबाड़ी भर्ती 2021: कानपुर के लिए आवेदन शुरू, 620 पदों पर होनी है भर्ती

यूपी में अफसरशाही की पराकाष्ठा : मंदिर की फसल बेचने के लिए मांगा भगवान का आधार कार्ड

यूपी के अमेठी में राहुल गांधी के भेजे सैनिटाइजर वाले टैंकर से गांव-गांव सैनिटाइजेशन अभियान शुरू

यूपी के आगरा में ऑक्सीजन सप्लाई बंद कर 22 मरीजों का मेडिकल मर्डर, अस्पताल सील, महामारी एक्ट के तहत दर्ज होगा मुकदमा

Leave a Reply