बिहार के सहरसा में पानी भरे गड्ढे में डूबने से 5 बच्चों की मौत, नहाने के दौरान हुआ हादसा

बिहार के सहरसा में पानी भरे गड्ढे में डूबने से 5 बच्चों की मौत, नहाने के दौरान हुआ हादसा

प्रेषित समय :18:05:22 PM / Sat, Jun 12th, 2021

सहरसा. बिहार के सहरसा जिले में शनिवार को पानी भरे गड्ढे में डूबने से पांच बच्चों की मौत हो गई. मिली जानकारी अनुसार जिले के सदर थाना क्षेत्र के वार्ड संख्या-31 निवासी सभी बच्चे बारिश के बाद गड्ढे में भरे पानी में नहाने गए थे. उक्त थाना क्षेत्र में वार्ड नंबर-39 में ईंट भ_े के लिए गड्ढा खोदा गया था, जिसमें सभी बच्चे स्नान के लिए पहुंचे थे. इसी दौरान पांच बच्चे गहरे पानी में चले गए, जिस वजह से उनकी मौत हो गई. मृतकों में सभी आठ से बारह साल के बच्चे शामिल हैं. सभी अलग-अलग परिवार के हैं.

परिजनों में मचा कोहराम

इधर, घटना की सूचना जब बच्चों के परिजनों को मिली तो वे रोते बिलखते मौके पर पहुंचे. घटना के बाद गड्ढे के किनारे स्थानीय लोगों की भीड़ लगी हुई थी. लोगों ने शव को पानी से बाहर निकाला और घटना की सूचना पुलिस को दी. घटना की जानकारी मिलने के बाद सदर एसडीओ शंभूनाथ झा और सदर एसडीपीओ संतोष कुमार मौके पर पहुंचे और मामले की जांच में जुट गए.

पीडि़त परिवार को दिया जाएगा मुआवजा

पुलिस ने सभी बच्चों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. अधिकारी की मानें तो मृतकों के परिजनों को अविलंब आपदा प्रबंधन विभाग की ओर से मुआवजे की राशि दी जाएगी. वहीं, सरकारी प्रावधान के तहत जो प्रक्रिया है वो की जाएगी. उनकी मानें तो सभी बच्चे खेलने के लिए घर से बाहर निकले थे. खेलने के दौरान वे नहाने चले गए. इसी दौरान ये हादसा हुआ है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिहार में बढ़ी सियासी सरगर्मी : बंद कमरे में तेजप्रताप और मांझी की 30 मिनट मुलाकात, फिर लालू से फोन पर बात

बिहार -चलती ट्रेन में टॉयलेट के सामने शादीशुदा महिला से इस युवक ने रचायी शादी, तस्वीरें वायरल

ट्रेनों में टिकट नहीं, जून तक है तीन सौ वेटिंग, जानें बिहार से लेकर यूपी-झारखंड का हाल

बिहार के वैशाली में बंदूक की नोक पर एचडीएफसी बैंक से 1 करोड़ की लूट

बिहार आज से अनलॉक : दूध, किराना दुकान और सब्जी मंडी डेली खुलेंगी, इलेक्ट्रॉनिक शॉप, सैलून-पार्लर, सर्विसिंग सेंटर एक दिन अंतराल पर खुलेंगे

Leave a Reply