जबलपुर में जिला बदर से लौटते ही कुख्यात बदमाश ने की युवक की हत्या, तीन आरोपी गिरफ्तार

जबलपुर में जिला बदर से लौटते ही कुख्यात बदमाश ने की युवक की हत्या, तीन आरोपी गिरफ्तार

प्रेषित समय :17:43:24 PM / Sun, Jun 13th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित जैतपुरी खेत गोराबाजार में हुई दुर्गाप्रसाद बैगा की हत्या के मामले में पुलिस ने तीनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है, जिसमें एक आरोपी भूपेन्द्र उर्फ शानू यादव अपराधिक प्रवृति का युवक है, जो चंद दिन पहले ही जिला बदर की अवधि पूरी करके क्षेत्र में आया और गुटखा के विवाद पर हत्या की वारदात को अंजाम दिया है. इस आशय की जानकारी एएसपी गोपाल खांडेल ने कंट्रोल रुम में पत्रकारों को चर्चा में दी है.

एएसपी श्री खांडेल ने आगे बताया कि सिद्धनगर भीटा गोराबाजार निवासी दुर्गाप्रसाद बैगा अपने दोस्त रवि गौंड़ उम्र 20 वर्ष व रोहित गौड़ के साथ दस जून को सालीवाड़ा में अपने परिचित राज खान से काम का पेमेंट लेकर मोटर साइकल से घर के लिए रवाना हो गए, जैतपुरी खेत के पास भूपेन्द्र उर्फ शानू पिता सुरेश यादव उम्र 23 वर्ष निवासी एपीआर कालोनी स्टेट बैंक के पीछे बिलहरी गोराबाजार, अभिषेक उर्फ गौरव पिता सुशील रावत उम्र 23 वर्ष निवासी मेन रोड बिलहरी गोराबाजार व दुष्यंत सिंह पिता कमलेश्वर सिंह बिस्ट उम्र 20 वर्ष निवासी स्टेट बैंक के सामने बिलहरी गोराबाजार ने रोककर गुटखा मांगा, तीनों ने मना किया और आगे चल दिए, इस बीच भूपेन्द्र ने दुर्गा प्रसाद के शर्ट की जेब से गुटखा निकाल लिया, विरोध करने पर दुर्गा प्रसाद पर चाकू से हमला कर दिया, हमले में दुर्गा के सीने, पेट व कंधे में गंभीर चोटें आई.

हमला होते देख साथी घबरा गए, शोर सुनकर आसपास के लोग भी एकत्र हो गए, जिनकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने दुर्गा प्रसाद को उपचार के लिए शासकीय अस्पताल पहुंचाया, जहां पर डाक्टरों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया, इस मामले में पुलिस ने आरोपियों को पकडऩे के लिए अलग अलग टीमें रवाना कर दी, जो संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही थी. इस बीच पुलिस  को जानकारी लगी कि घटना दिनांक को भूपेन्द्र उर्फ शानू अपने दोस्तों के साथ जाते देखा गया है, जिसपर पुलिस ने सााथी अभिषेक उर्फ गौरव रावत व दुष्यंत सिंह को हिरासत में लिया तो पूरा मामला साफ हो गया, दोनों की निशानदेही पर भूपेन्द्र को हिरासत में ले लिया, पुलिस का कहना है कि भूपेन्द्र उर्फ शानू यादव अपराधिक प्रवृति का युवक है, जिसपर 11 प्रकरण मारपीट, अवैध वसूली के दर्ज है, जिसका जिला बदर किया गया था, कुछ दिन पहले ही जिला बदर की अवधि पूरी करके शहर में आया और फिर वारदात को अंजाम दिया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मध्यप्रदेश की जेलों से कोरोना महामारी के चलते रिहा किये गये 4,500 कैदियों की पैरोल अवधि बढ़ी

बंदिशों के साथ एक जून से अनलॉक होगा मध्यप्रदेश, लागू रहेगी धारा 144

मध्यप्रदेश के लिए दूसरी ऑक्सीजन एक्सप्रेस बोकारो से पहुँची, 47.37 मीट्रिक आक्सीजन है

मध्यप्रदेश के इंदौर में फिर हुए अस्पताल फुल, भोपाल, ग्वालियर में हालात बिगड़े, जबलपुर में कोरोना हर दिन बना रहा नया रिकार्ड

मध्यप्रदेश में शिक्षक भर्ती परीक्षा पास करने वालों के लिए खुश-खबरी, जल्द ही मिलेगी ज्वाइनिंग

Leave a Reply