छत्तीसगढ़: शराबी पति से तंग महिला को 14 साल के नाबालिग से हुआ इश्क, दो बच्चों को छोड़कर भागी

छत्तीसगढ़: शराबी पति से तंग महिला को 14 साल के नाबालिग से हुआ इश्क, दो बच्चों को छोड़कर भागी

प्रेषित समय :15:27:10 PM / Sun, Jun 6th, 2021

कोरबा. पति की सरकारी नौकरी लेकिन शराबी होने से उससे परेशान एक महिला अपने से आधे उम्र 14 साल के बालक के साथ संंबंध बना बैठी. फिर साथ में रहने अपने दो बच्चों को छोड़कर नाबालिग संग घर से भाग गई. पुलिस ने अपहरण और पास्सो एक्ट के मामले में महिला को गिरफ्तार कर कोर्ट पेश किया, जहां उसे जेल भेज दिया गया है.

शादीशुदा महिलाओं को अपने से कम उम्र के युवकों से संंबंध होने का मामला अक्सर आता है, लेकिन मानिकपुर चौकी अंर्तगत दादरखुर्द में 2 बच्चों की मां 30 वर्षीय महिला को अपने से आधे उम्र के नाबालिग से संबंध हो गया. 8-9 माह से उनके संबंध चल रहे थे. यहां तक कि 10 दिन पहले 25 मई की रात महिला अपने दो बच्चों को छोड़कर नाबालिग प्रेमी संग भाग गई. नाबालिग के परिजन ने अगले दिन उसके लापता होने की जानकारी दी.

वहीं महिला के पति ने पहले उसके मायके और रिश्तेदारों के यहां खोजबीन की. नहीं मिलने पर 2 दिन बाद 27 मई को मानिकपुर चौकी में उसकी गुमशुदगी की सूचना दी. एक ही क्षेत्र से महिला और नाबालिग के लापता होने के मामले में पुलिस खोजबीन कर रही थी. दूसरी ओर बाहर ठहरने जगह नहीं मिलने पर एक सप्ताह बाद नाबालिग महिला को साथ लेकर नवागढ़ (जांजगीर-चांपा) में मामा के घर पहुंचा, जहां से मोबाइल पर इसकी जानकारी नाबालिग के माता-पिता को दी गई.

सूचना मिलने पर पुलिस की टीम नवागढ़ पहुंची, जहां से नाबालिग को बरामद कर महिला संग मानिकपुर चौकी लाया गया. यहां नाबालिग ने अपने कथन में महिला के कहने पर शारीरिक संबंध बनाने और साथ में भागकर जाना बताया. मानिकपुर चौकी प्रभारी अशोक पांडेय के मुताबिक मामले में अपहरण और पाक्सो एक्ट के तहत कारवाई कर महिला को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

छत्तीसगढ़ कांग्रेस में उठापटक तेज, टीएस सिंह देव ने कहा शीर्ष नेतृत्व जो जिम्मेदारी देगा निभाते रहेंगे

छत्तीसगढ़ में कोरोना महामारी में अपनों को खोने वाले 700 लोगों को मिली अनुकंपा नियुक्ति

छत्तीसगढ़: बीजेपी नेता के बेतुके बोल- लोग खाना छोड़ दें, तो महंगाई कम हो जाएगी

छत्तीसगढ़ के कोंडागांव मेंं डीआरजी जवानों ने दो नक्सलियों को मार गिराया, दोनों ओर से करीब एक घंटे तक फायरिंग हुई

छत्तीसगढ़ माध्यमिक शिक्षा मंडल की 12वीं बोर्ड की परीक्षा शुरू, बरत रहे कोरोना से एहतियात

Leave a Reply