मध्य प्रदेश: नशे में धुत 3 कॉन्स्टेबलों ने ASP को जमकर पीटा, FIR हुई दर्ज

मध्य प्रदेश: नशे में धुत 3 कॉन्स्टेबलों ने ASP को जमकर पीटा, FIR हुई दर्ज

प्रेषित समय :09:27:33 AM / Tue, Jun 15th, 2021

भोपाल. मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में लोगों की सुरक्षा तो छोड़िये, पुलिस अपने डिपार्टमेंट के लोगों से खुद ही सुरक्षित नहीं है. शहर में 3 सिपाहियों ने मिलकर ASP बीएम शाक्य से मारपीट की. उनको चांटे मारे और दांत से भी काटा. इस दौरान अपने पति के बचाव में आई ASP की पत्नी को भी सिपाहियों ने धक्का देकर गिरा दिया. बता दें कि घटना के समय ASP और सिपाही सभी सिविल ड्रेस में थे.

दरअसल रविवार को देर रात एडिशनल एसपी बीएम शाक्य सड़क पर जगह कम होने के कारण बैरिकेड्स को थोड़ा साइड करके रास्ता बना रहे थे. तभी दूसरी तरफ से तेज रफ्तार में एक कार आई जिसमें तीनों सिपाही बैठे थे. कार इतनी तेजी से आई की वो हल्की सी शाक्य से टक्करा गई. जिस पर शाक्य ने कार सवार सिपाहियों को तरीके से गाड़ी चलाने की हिदायत दे दी. बस इस हिदायत पर तीनों सिपाही बेहद नाराज हो गए. जिस समय का ये हादसा है उस समय तीनों सिपाहियों नशे में थे.

एक सिपाही पहले से ही है निलंबित

इस घटना के फौरन बाद टीटी थाना पुलिस ने ASP की शिकायत पर तीनों आरोपी सिपाहियों विनोद पाराशर (ट्रैफिक), अनिल जाट (DRP) और 25वीं बटॉलियन के SAF अवधेश चौधरी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. बता दें कि अनिल जाट पहले से ही सस्पेंड चल रहे हैं.

ASP बीएम शाक्य डायल 100 मुख्यालय के वर्क शॉप शाखा में पदस्थ हैं. वो शहर में रेडियो कॉलीनी में अपनी फैमिली के साथ रहते हैं. रविवार को रात लगभग 11.40 बजे वो अपने परिजन के घर जो वर्धमान सिटी में है वहां से वापस आ रहे थे. जब वो डिपो चौराहा पहुंचे तो उन्होंने वहां देखा कि चौराहे पर बैरिकेड्स रखे हैं. इस वजह से उस रास्ते से गुजरने वाले लोगों को परेशानी हो रही है. तो ASP खुद उतरे और इन्हें सरकाने लगे. उसी समय भदभदा रोड की तरफ से नीले रंग की कार (एमपी 04 सीएस 3010) तेज रफ्तार से आई और उनसे हल्की सी छू गई. ASP ने ड्राइवर की तरफ देखकर उसे तरीके से गाड़ी चलाने के लिए कहा.

इस पर गाडी के अंदर बैठे तीनों सिपाहियों ने उनसे बदसलूकी शुरू कर दी और धमकी देने लगे. विवाद बढ़ा, तो नशे में धुत तीनों सिपाहियों ने ASP से झूमाझटकी शुरू कर दी. एक ने हाथ की उंगली में दांत से काट लिया. दूसरे ने चांटे मारे. तीसरे ने कंधे पर हमला कर दिया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी: उद्दंड 4 पुलिसकर्मियों ने एडिशनल एसपी की ही बीच सड़क में कर दी पिटाई, जानिए फिर क्या हुआ?

एमपी में विद्युत मंडल ने भी आपदा में अवसर तलाश लिया, कनेक्शन, नाम परिवर्तन, सहित कई सेवा शुल्क, सर्विस चार्ज में 70 प्रतिशत बढ़ोत्तरी की तैयारी

एमपी में नकली रेमडेसिविर इंजेक्शन के बाद नकली फैवीमैक्स टैबलेट की खेप मिली

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह की घोषणा: सभी अनाथ बच्चों की देखभाल करेगी एमपी सरकार

एमपी में भाजपा नेताओं-कार्यकर्ताओं को भीड़ लगाकर जश्र मनाने की छूट है, इंदौर के बाद कटनी में मंच लगाकर मनाया जन्मदिन

एमपी का जबलपुर अनलॉक, 14 जून से शाम 7 बजे तक खुलेगा बाजार, होटल, रेस्टारेंट, ढाबा रात 9 बजे तक खुलेगें, देखे वीडियो

Leave a Reply