UP विस चुनाव से पहले गुमराह करने की कोशिश है ये’, राम मंदिर ट्रस्ट पर घोटाले पर बोली VHP

UP विस चुनाव से पहले गुमराह करने की कोशिश है ये’, राम मंदिर ट्रस्ट पर घोटाले पर बोली VHP

प्रेषित समय :09:41:32 AM / Tue, Jun 15th, 2021

अयोध्या. अयोध्या में राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट की ओर से मंदिर निर्माण के लिए खरीदी गई जमीन पर घोटाले के आरोप लगाए जा रहे हैं. ये आरोप समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक और मंत्री से लेकर आम आदमी पार्टी के सांसद ने लगाए हैं. इसके बाद इस मामले में सभी विपक्षी दलों की राजनीति शुरू हो गई है, जिसके बाद विपक्ष और ट्रस्ट के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है. इस बीच, विश्व हिंदू परिषद् (VHP) ने भी राम मंदिर ट्रस्ट के खिलाफ लगाए जा रहे भ्रष्टाचार के आरोपों को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए खारिज कर दिया है और मानहानि का मुकदमा दायर करने की मांग की है.

VHP ने अयोध्या में जमीन की खरीद में राम मंदिर ट्रस्ट के खिलाफ लगाए जा रहे भ्रष्टाचार के आरोपों को खारिज कर, उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले लोगों को गुमराह करने की कोशिश करने वालों के खिलाफ मानहानि के मुकदमे की चेतावनी दी है. VHP के अंतरराष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष आलोक कुमार ने कहा, “राम मंदिर का निर्माण प्रामाणिक और पारदर्शी है. इस आंदोलन को बदनाम करने का प्रयास दुर्भाग्यपूर्ण है. ऐसा लगता है कि ये ‘गलत सूचना अभियान’ अपने स्वार्थ के लिए किया जा रहा है. राजनीतिक दल इस मामले का राजनीतिकरण करने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन ये मामला विश्वास से संबंधित है.”

राम मंदिर ट्रस्ट पर लगाए ये आरोप

समाजवादी पार्टी (सपा) के नेता तेज नारायण पांडे और आम आदमी पार्टी के संजय सिंह ने रविवार को राम मंदिर ट्रस्ट पर भूमि सौदे में घोटाले का आरोप लगाया है और मामले की केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से जांच कराने की मांग की है. पांडे ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, “जमीन का टुकड़ा पहले रवि मोहन तिवारी और सुल्तान अंसारी ने 2 करोड़ रुपये में खरीदा, और उसी दिन फिर साढ़े 18 करोड़ में एग्रीमेंट हो गया”. पांडे ने ये भी दावा किया कि RTGS भुगतान के जरिए रवि मोहन तिवारी और सुल्तान अंसारी के बैंक खाते में 17 करोड़ रुपये भेजे गए और RTGS मनी ट्रांसफर की जांच की मांग की.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूपी के इस गांव में अनोखी पहल, नव विवाहितों के लिए पौधारोपण हुआ अनिवार्य

यूपी में लापरवाही की पराकाष्ठा: मृत शिक्षक की लगा दी चुनाव में ड्यूटी, गैरहाजिर होने पर कार्रवाई का अल्टीमेटम

यूपी के प्रतापगढ़ में कोरोना माता के मंदिर में प्रशासन ने चलाया बुल्डोजर, यह है कारण

यूपी में अब तंबाकू, सिगरेट बेचने से पहले लेना होगा लाइसेंस, योगी सरकार का बड़ा निर्णय

यूपी के कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू को पुलिस ने किया हाउस अरेस्ट, धरने पर बैठे

यूपी: कार्यवाही से बचने सरकारी खजाने में जमा करा दिये रिश्वत के 54 लाख, फिर भी नहीं बच पाये अधिकारी-कर्मचारी

Leave a Reply