पाकिस्तान की नेशनल एसेंबली में भारी हंगामा, पीटीआई नेता ने की गाली-गलौज, हंगामा, धक्कामुक्की

पाकिस्तान की नेशनल एसेंबली में भारी हंगामा, पीटीआई नेता ने की गाली-गलौज, हंगामा, धक्कामुक्की

प्रेषित समय :20:48:35 PM / Tue, Jun 15th, 2021

इस्लामाबाद. पाकिस्तान की नेशनल एसेंबली में मंगलवार को भारी हंगामा हो गया. पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की पार्टी तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के नेता एक सवाल के जवाब में विरोधी दलों के साथ गाली गलौज करते हुए नजर आ रहे हैं. अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने वाले सांसद का नाम अली नवाज खान है. सांसदों की नेशनल एसेंबली में गाली-गलौज और धक्का मुक्की का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

इस घटना के बाद संसद को कुछ देर के लिए स्थगित भी करना पड़ा. एक सांसद तो गुस्से से इतना आग बबूला हो गया कि वे नेशनल एसेंबली में ही बेकाबू हो गए और असभ्य भाषा का इस्तेमाल करने लगे.

गौरतलब है कि पाकिस्तान के नेशनल एसेंबली में हंगामा का यह इस तरह का कोई पहली वीडियो नहीं है. पाकिस्तानी पीएम इमरान खान के सामने ही संयुक्त अधिवेशन के दौरान साल 2019 में भी सत्तपक्ष और विपक्षी दल आपस में भिड़ गए थे. उस दौरान भी दोनों पक्षों में जमकर घूसे चले थे और धक्कामुक्की हुई थी.

पीटीआई नेता ने टीवी डिबेट के दौरान लगाया थप्पड़

हाल ही में इमरान खान की सत्ताधारी पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ की नेता डॉक्टर फिरदौस आशिक अवान ने एक लाइव टेलीविजन शो के दौरान जो कुछ किया उसका भी वीडियो खूब वायरल हुआ. पीटीआई नेता फिरदौस  आशिक अवान ने एक टीवी शो के दौरान ही पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के नेता कादिर मंडोखेल को थप्पड़ लगा दिया. इतना ही नहीं, उसके बाद फिरदौस ने पीपीपी नेताओं के साथ गाली-गलौज भी की.  

इसके बाद दोनों नेता एक दूसरे पर गाली-गलौज करते हुए दिखे. टीवी केबल एक्ट के नियमों के चलते यहां पर हम उन बातों को नहीं लिख सकते हैं जो उन दोनों ने एक दूसरे के ऊपर कही. इधर, मामले को तूल पकड़ता देख क्रू के सदस्यों को आना पड़ा और दोनों नेताओं को वहां से अलग किया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पाकिस्तान में भारी बारिश एवं आंधी तूफान से 9 की मौत, 17 घायल

फेल हो गई पाकिस्तान की मैंगो डिप्लोमेसी, कई देशों ने लौटाये तोहफे में भेजे गये आम

सजा के खिलाफ अपील की इजाजत, कुलभूषण जाधव के मामले पर झुका पाकिस्तान

पाकिस्तान की सत्ताधारी पार्टी के नेता ने टीवी पर लाइव शो के दौरान विरोधी पार्टी के नेता को मारा थप्पड़

पाकिस्तान की सत्ताधारी पार्टी के नेता ने टीवी पर लाइव शो के दौरान विरोधी पार्टी के नेता को मारा थप्पड़

Leave a Reply