बिहार: शादी समारोह में हर्ष फायरिंग के दौरान गोली लगने से एक बुजुर्ग की मौत

बिहार: शादी समारोह में हर्ष फायरिंग के दौरान गोली लगने से एक बुजुर्ग की मौत

प्रेषित समय :16:19:47 PM / Wed, Jun 16th, 2021

आरा. भोजपुर जिले के कोईलवर थाना क्षेत्र के गीधा ओपी अंतर्गत ज्ञानपुर गांव में मंगलवार की देर रात शादी समारोह में हर्ष फायरिंग के दौरान गोली लगने से एक बुजुर्ग की मौत हो गई. मृतक को दाहिने साइड सीने में गोली लगी जो आर पार हो गई. इलाज के लिए शहर के निजी अस्पताल से पटना ले जाने के दौरान उन्होंने रास्ते में ही दम तोड़ दिया. घटना को लेकर लोगों के बीच काफी देर तक अफरा-तफरी मची रही.

घटना की सूचना मिलते ही गीधा ओपी इंचार्ज पूनम कुमारी अपने दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंची और परिजनों से मामले की जानकारी ली. मृतक बुजुर्ग बिहिया थाना क्षेत्र के जमुआ गांव निवासी स्व.पट्टीदार यादव के 60 वर्षीय पुत्र विक्रमा यादव थे जो पेशे से एक किसान थे. मृतक के बेटे चंदन कुमार ने बताया कि वो मंगलवार को जगदीशपुर थाना क्षेत्र के बड़की हरदिया गांव निवासी अपने फूफा धरीक्षण सिंह के पुत्र और अपने फुफेरे भाई मिथिलेश कुमार की बारात में अपने पिता के साथ ज्ञानपुर गांव निवासी चंद्रशेखर के यहां गया था.

दरवाजे पर बारात लगने के बाद जब वहां गुरहथी का कार्यक्रम चल रहा था, इसी बीच उसके दूसरे फुफेरे भाई संदेश सिंह ने लाइसेंसी राइफल लोड कर उसके पिता विक्रमा यादव को पास में रखने को दी. उसके पिता उस राइफल को हाथ से पकड़ अपनी जांघ पर रखकर बैठे हुए थे, तभी अचानक राइफल हाथ से छूट नीचे गिर गई और राइफल से फायरिंग हो गई, जिससे उन्हें गोली लग गई. गोली लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गए. इसके बाद उन्हें इलाज के लिए आरा शहर के एक निजी अस्पताल में लाया गया जहां से प्राथमिक उपचार करने के बाद उनकी हालत को चिंताजनक देखते हुए पटना रेफर कर दिया गया था.

परिजन अभी उन्हें इलाज के लिए पटना ले ही जा रहे थे तभी उन्होंने रास्ते मे ही दानापुर के समीप दम तोड़ दिया. इसके बाद परिजन वापस शव को गांव ले आये. घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिहार में जारी रहेगा नाइट कर्फ्यू, दिन में मिली छूट; खुलेंगे दुकान और दफ्तर

बिहार: एलजेपी की टूट के बाद अब जेडीयू चला रही ऑपरेशन कांग्रेस, 10 विधायक हैं संपर्क में

बिहार 1257 पदों पर भर्ती के लिए नोटिस जारी, 25 जून से होगा इंटरव्यू

बिहार बीजेपी अध्यक्ष का तंज, कहा लोग घरों से उतना ही निकलें जितना मंदिर जाते हैं राहुल गांधी

बिहार के सहरसा में पानी भरे गड्ढे में डूबने से 5 बच्चों की मौत, नहाने के दौरान हुआ हादसा

Leave a Reply