जबलपुर स्थित मेडिकल यूनिवर्सिटी के विखंडन की रची जा रही साजिश, भोपाल ले जाने की तैयारी

जबलपुर स्थित मेडिकल यूनिवर्सिटी के विखंडन की रची जा रही साजिश, भोपाल ले जाने की तैयारी

प्रेषित समय :18:46:19 PM / Thu, Jun 17th, 2021

जबलपुर. जबलपुर स्थित मध्य प्रदेश की एकमात्र मेडिकल साइंस यूनिवर्सिटी के विखण्डन की साजिश रची जा रही है. मध्य प्रदेश तृतीय वर्ग शासकीय कर्मचारी संघ ने जारी विज्ञप्ति में बताया कि जबलपुर स्थित मेडिकल यूनिवर्सिटी को विखंडित कर भोपाल ले लाने के एजेंडे पर प्रबंधन द्वारा कुचक्र रचा जा रहा है.

संघ का कहना है कि जबलपुर की उपेक्षा का सिलसिला बदस्तूर जारी है. मध्य प्रदेश की एकमात्र मेडिकल यूनिवर्सिटी के विखंडित होने से संस्कारधानी का गौरव तो समाप्त होगा ही यूनिवर्सिटी में कार्यरत सैंकड़ों कर्मचारियों एवं उनके परिजनों को भी विस्थापन का दंश झेलना पड़ेगा.

वहीं इस पूरे मामले में समस्त राजनैतिक दलों के जनप्रतिनिधियों की भूमिका पर भी प्रश्न चिन्ह उपस्थित होना स्वाभाविक होगा? दुर्भाग्य है कि जबलपुर स्थित सैकड़ों प्रमुख संस्थानों के मुख्यालयों को रातों-रात राजधानी ले जाया गया और संस्कारधानी के सभी प्रबुद्धजन मूकदर्शक बने रहैं. संघ मेडिकल यूनिवर्सिटी के विखण्ड के प्रयासों की घोर निंदा करता है.

संघ के योगेन्द्र दुबे, अर्वेन्द्र राजपूत, अवधेश तिवारी, नरेन्द्र दुबे, अटल उपाध्याय, आलोक अग्निहोत्री, मुकेश सिंह, दुर्गेश पाण्डे, आशुतोष तिवारी, योगेन्द्र मिश्रा, दीपक राठौर, अनुराग चंद्रा, चंदू जाउलकर, राजेश चतुर्वेदी, तरुण पंचोली, नितिन अग्रवाल, गगन चौबे, मनोज सेन, गणेश उपाध्याय, प्रणव साहू, महेश कोरी, विजय कोष्टी, मो. तारिक, धीरेन्द्र सोनी, प्रियांशु शुक्ला, संतोष तिवारी, मनीष लोहिया, मनीष शुक्ला आदि ने प्रदेश के मुख्यमंत्री को ई-मेल के माध्यम से पत्र भेजकर मांग की है कि जबलपुर स्थित मेडिकल यूनिवर्सिटी का विखण्डन रोका जाये अन्यथा कर्मचारी संघ संस्कारधानी के हितों की रक्षा हेतु धरना, आंदोलन हेतु बाध्य होगा, जिसका संपूर्ण उत्तरदायित्व शासन का होगा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के जबलपुर में रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी करने वाले डाक्टर की डिग्री भी फर्जी निकली, दमोह से बनवाई थी

जबलपुर में शिवसेना के प्रदेश अध्यक्ष ठाडेश्वर महावर जमानत पर रिहा, जेल से बाहर आते ही कार्यकर्ताओं ने किया गर्मजोश स्वागत, देखे वीडियो

एमपी के जबलपुर में प्रवेश करने पर होगी थर्मल स्क्रीनिंग, पार्को में मार्निंग वॉक शुरु होगी

जबलपुर में क्राइम पेट्रोल देखकर बनाई ठगी की योजना: डाक्टर को कलेक्टर-तहसीलदार के नाम से नोटिस भेजकर मांगे डेढ़ लाख रुपए

एमपी के जबलपुर में पकड़े गए पश्चिम बंगाल के दो ठग, सऊदी अरब के नोट दिखाकर कर रहे थे ठगी

Leave a Reply