जबलपुर में महिला की हत्या कर रेल पटरी पर फेंकी लाश..!

जबलपुर में महिला की हत्या कर रेल पटरी पर फेंकी लाश..!

प्रेषित समय :19:23:30 PM / Sat, Jun 19th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित भेड़ाघाट बेहदन रेल पटरी पर आज एक महिला की लाश मिलने से सनसनी फैल गई, देखते ही देखते आसपास के लोग एकत्र हो गए, जिन्होने लाश को नोंच रहे जानवरों को पत्थर मारकर भगाया, इसके बाद पुलिस को सूचना दी, मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि मृतक के शरीर पर चोट के निशान है, जानवरों ने शरीर के कई हिस्सों से मांस नोच लिया है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल अस्पताल पहुंचाकर शिनाख्ती के प्रयास शुरु कर दिए है, पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद मौत के कारणों का खुलासा हो पाएगा, मर्ग कायम कर जांच शुरु कर दी गई है.

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार बेहदन रेल पटरी के पास आज सुबह आसपास से गुजर रहे लोगों ने देखा कि एक महिला की क्षतविक्षत हालत में लाश पड़ी है, जिसे जानवर नोंचते हुए घसीट रहे है. महिला की लाश मिलने की खबर पाते ही और भी कई लोग एकत्र हो गए, जिन्होने जानवरों को पत्थर मारकर भगाया, इस बीच कुछ लोग ने महिला की पहचान करने की कोशिश की लेकिन समझ नहीं आया. खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी पहुंच गए, जिन्होने देखा कि शरीर पर चोट के निशान है, चेहरा भी स्पष्ट नहीं दिखा रहा है, पुलिस का कहना है कि महिला की लाश तीन से चार दिन पुरानी है, शरीर पर चोट के निशान दिखाई दे रहे है. पुलिस ने शव को मेडिकल अस्पताल पहुंचाते हुए शिनाख्ती के प्रयास शुरु कर दिए है, पुलिस का कहना है कि आसपास के थानों को भी सूचना दे दी गई है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मध्यप्रदेश की जेलों से कोरोना महामारी के चलते रिहा किये गये 4,500 कैदियों की पैरोल अवधि बढ़ी

बंदिशों के साथ एक जून से अनलॉक होगा मध्यप्रदेश, लागू रहेगी धारा 144

मध्यप्रदेश के लिए दूसरी ऑक्सीजन एक्सप्रेस बोकारो से पहुँची, 47.37 मीट्रिक आक्सीजन है

मध्यप्रदेश के इंदौर में फिर हुए अस्पताल फुल, भोपाल, ग्वालियर में हालात बिगड़े, जबलपुर में कोरोना हर दिन बना रहा नया रिकार्ड

मध्यप्रदेश के सीधी में दुष्कर्म का प्रयास करने वाले युवक का महिला ने काटा गुप्तांग, अस्पताल में भर्ती

Leave a Reply