जबलपुर में शातिर बदमाशों ने घर में बना लिया चोरी के वाहनों का शो-रुम

जबलपुर में शातिर बदमाशों ने घर में बना लिया चोरी के वाहनों का शो-रुम

प्रेषित समय :20:57:42 PM / Sat, Jun 19th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित भेड़ाघाट क्षेत्र से पुलिस ने शातिर बदमाश गौरव दुबे को पकड़ा है, जिसने अपने घर में चोरी के वाहनों का शो-रुम बना लिया था, यहां से वह चोरी की गई मोटर साइकलें सस्ते दामों में लोगों को बेचता रहा, पुलिस ने आरोपी गौरव दुबे के कब्जे से चोरी की चार मोटर साइकलें बरामद की है. पुलिस अब आरोपी से शहर में हुई चोरी की वारदातों के संबंध में पूछताछ कर रही है.

पुलिस के अनुसार सरस्वति घाट भेड़घाट के समीप रहने वाले युवक गौरव दुबे लम्बे समय से वाहन चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहा है, गौरव आज मोटर साइकल से क्षेत्र में घूम रहा था, इस दौरान पुलिस पहुंच गई, पुलिस को देखते ही गौरव भाग निकला, संदेह होने पर पुलिस ने पीछा करते हुए गौरव को रोककर वाहन संबंधी कागजात के बारे में पूछताछ की, लेकिन वह कागजात नहीं दे पाया, जिसपर थाना लाकर सख्ती से पूछताछ करने पर उसने मोटर साइकलें चोरी करना स्वीकार लिया, पुलिस ने गौरव की निशानदेही पर चार मोटर साइकलें घर से बरामद की है, गौरव द्वारा चोरी किए गए दो पहिया वाहन ग्रामीण क्षेत्र में सस्ते दामों में बेच देता था, जिसपर किसी को शक भी नहीं होता था. पुलिस अब आरोपी से शहर में हुई अन्य चोरी की वारदातों के संबंध में पूछताछ की जा रही है. इसी तरह पुलिस ने पुलिस ने राजा भूमिया निवासी टेमरभीटा चंडी मोहल्ला गोराबाजार से पकड़ा है, उसके पास से भी एक चोरी की मोटर साइकल मिली है, राजा ने उक्त बाईक जन स्वास्थ्य क्लिनिक भेड़ाघाट के सामने से चोरी की थी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मध्यप्रदेश की जेलों से कोरोना महामारी के चलते रिहा किये गये 4,500 कैदियों की पैरोल अवधि बढ़ी

बंदिशों के साथ एक जून से अनलॉक होगा मध्यप्रदेश, लागू रहेगी धारा 144

मध्यप्रदेश के लिए दूसरी ऑक्सीजन एक्सप्रेस बोकारो से पहुँची, 47.37 मीट्रिक आक्सीजन है

मध्यप्रदेश के इंदौर में फिर हुए अस्पताल फुल, भोपाल, ग्वालियर में हालात बिगड़े, जबलपुर में कोरोना हर दिन बना रहा नया रिकार्ड

मध्यप्रदेश में शिक्षक भर्ती परीक्षा पास करने वालों के लिए खुश-खबरी, जल्द ही मिलेगी ज्वाइनिंग

Leave a Reply